स्कूल में खेल रहा था क्लास-8 का छात्र, अचानक जमीन पर गिरा और उठा ही नहीं, आखिर कैसे हुई मौत?

सुधीर शर्मा

ADVERTISEMENT

सीसीटीवी फुटेज और पुलिस
Firozabad
social share
google news

Firozabad News: अचानक मौत का सिलसिला अब बच्चों को भी अपना शिकार बना रहा है. पहले जहां युवा और अधेड़ उम्र के लोग इसके शिकार हो रहे थे, तो वहीं अब बच्चे भी इसके शिकार हो रहे हैं. दरअसल उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से चौंका देने वाली तस्वीर सामने आई है. यहां क्लास-8 के छात्र की जिस तरह से मौत हुई है, उसने पूरे फिरोजाबाद को हिला कर रख दिया है.

बता दें कि क्लास-8 का छात्र स्कूल में था. वह साथी बच्चों के साथ खेल रहा था. मगर तभी वहां कुछ ऐसा हुआ, जिससे हड़कंप मच गया. दरअसल छात्र खेलते-खेलते अचानक गिर गया और उसकी मौत हो गई. मासूम की मौत का ये पूरा नजारा स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. मासूम छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तो वही इस घटना से लोग भी सहम गए हैं.

स्कूल के लंच टाइम में खेल रहा था छात्र

दरअसल ये पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना दक्षिण इलाके के हिमायुपुर से सामने आया है. यहां 8 साल का चंद्रकांत हंस वाहिनी स्कूल में क्लास-8 का छात्र था. आज यानी शनिवार के दिन मासूम स्कूल गया था. स्कूल में लंच टाइम होने पर वह अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, खेलते समय छात्र दौड़ता हुआ आता है और अचानक जमीन पर गिर जाता है. मासूम के दोस्त उसे उठाने की कोशिश करते हैं. मगर वह नहीं उठता. तभी स्कूल के शिक्षक वहां आ जाते हैं. वह फौरन मासूम को अस्पताल लेकर जाते हैं. मगर वहां डॉक्टर छात्र को देखते ही मृत घोषित कर देते हैं. सब कुछ इतना अचानक होता है कि कोई कुछ समझ ही नहीं पाता. जो छात्र कुछ देर पहले अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था, वह अचानक ही दम तोड़ देता है.

आखिर कैसे हुई मौत?

मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई है. पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है. ये सवाल बना हुआ है कि आखिर मासूम की मौत अचानक कैसे हुई?

ADVERTISEMENT

छात्र के चाचा प्रमोद कुमार का कहना है कि उसके शरीर पर खून का निशान नहीं है और ना ही कोई चोट का निशान है. ऐसे में उसकी मौत ऐसे कैसे हो सकती है? दूसरी तरफ स्कूल प्रबंधक छात्र की मौत को हार्ट अटैक बता रहा है. फिलहाल ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है. पुलिस भी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT