एटा: ट्रेन का हॉर्न बजा और बच्चे को पटरी पर खींच ले गया कुत्ता, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

एटा: ट्रेन का हॉर्न बजा और बच्चे को पटरी पर खींच ले गया कुत्ता, दोनों की हुई दर्दनाक मौत
फोटो - देवेश सिंह

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां ट्रेन की पटरी के पास अपना कुत्ता टहला रहे 12 वर्षीय बालक और कुत्ते की ट्रेन की चपेट में आ जाने से कटकर मौत हो गई. बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिवार में हाहाकार मच गया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को मृत बालक के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया.

अहम बिंदु

ट्रेन की चपेट में आकर मौत के आगोश में गए 12 वर्षीय कृष्ण पांचवी क्लास का छात्र था. यह दर्दनाक हादसा रविवार सुबह 10 बजे हुआ.

जानकारी के मुताबिक कृष्ण नियमित रूप से अपने कुत्ते को ट्रेन की पटरी के निकट टहलाने के लिए ले जाता था. करीब 1 घंटे तक टहलाने के बाद वह वापस अपने घर आकर फिर स्कूल जाया करता था. रोज की तरह 14 जनवरी को कृष्णा सुबह करीब 10 बजे अपने कुत्ते को टहलाने के लिए रेलवे ट्रैक के पास ले गया. वह कुत्ते को टहला ही रहा था कि टूंडला की तरफ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन आ गई. ट्रेन जब थोड़ी दूर थी तो उसे हॉर्न बजाया. ट्रेन का हॉर्न सुन कर कुत्ता हड़बड़ा गया और वह 12 वर्ष की श्रीकृष्ण को चैन सहित खींचकर रेलवे पटरी पर ले आया.

इस दौरान ट्रेन दोनों के ऊपर से गुजर गई. जिसमें 12 बस की कृष्णा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि घायल कुत्ते की थोड़ी देर बाद मौत हो गई. कृष्णा के पिता सूर्य प्रकाश के सेना में तैनात हैं और थाना कोतवाली देहात के न्यू संजय नगर में अपना मकान बनाकर अपने परिवार के साथ रह रहे है.

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्र डांस का बेहद शौकीन था इसलिए उसके परिजनों ने पढ़ाई के साथ-साथ डांस एकेडमी में भी उसका दाखिला करा दिया था. वह डांस की ट्रेनिंग ले रहा था. वहीं सोमवार को जिला कृषि विकास प्रदर्शनी के एक प्रोग्राम में मृत बालक अपनी एक डांस परफॉर्मेंस इन देने वाला था लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया. हादसा के बाद घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन कृष्णा के परिजनों ने कृष्णा का पोस्टमार्टम कराने से साफ-साफ इंकार कर दिया. इसके बाद पुलिस बैरंग वापस लौट आई.

एटा: ट्रेन का हॉर्न बजा और बच्चे को पटरी पर खींच ले गया कुत्ता, दोनों की हुई दर्दनाक मौत
अलीगढ़: खेत पर अलाव के पास ही सो गया किसान, आग की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in