बाराबंकी: कैदी से मिलाने के लिए महिलाओं का शोषण? डिप्टी जेलर के पति का अश्लील वीडियो वायरल

बाराबंकी: कैदी से मिलाने के लिए महिलाओं का शोषण? डिप्टी जेलर के पति का अश्लील वीडियो वायरल
तस्वीर: सैयद रेहान मुस्तफा, यूपी तक.

बाराबंकी जेल में तैनात रहीं डिप्टी जेलर के पति का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल सिद्धार्थनगर में पोस्टेड डिप्टी जेलर के पति पर आरोप है कि वह जेल में कैदियों से मिलाने के नाम पर उनकी संबंधी महिलाओं का शारीरिक शोषण करता था. अब कथित तौर पर दावा किया जा रहा है कि इस शख्स का ऐसा ही एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे बाराबंकी जेल के सरकारी आवास में रिकॉर्ड किया गया है.

अहम बिंदु

आरोपी शख्स का नाम राम तीर्थ चौधरी है और वह बाराबंकी जेल वार्डल के सभासद हैं. वायरल वीडियो में वह कथित तौर पर एक महिला संग अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद जिला जेल में हड़कंप मच गया है. जेल अधीक्षक ने डिप्टी जेलर को नोटिस भेज कर तलब किया है. कोतवाली पुलिस भी अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

फिलहाल डिप्टी जेलर सिद्धार्थ नगर में तैनात हैं. बाराबंकी जिला कारागार के सरकारी आवास में महिला के साथ संबंध बनाने वाले शख्स के खिलाफ जेल प्रशासन ने पुलिस चौकी में सूचना दी . कथित तौर पर वीडियो में दिख रहे राम तीरथ चौधरी का यह अश्लील वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

जेल परिसर में बने सरकारी आवास में रिकॉर्ड हुआ यह आपत्तिजनक वीडियो सामने आने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जेल अधिकारियों ने बताया गया यह विडियो जिला कारागार बाराबंकी में बने सरकारी आवास का है, जो एक महिला डिप्टी जेलर के नाम आवंटित है. वीडियो से जुड़ा शख्स जेल में किसी पद नहीं है. वह जेल वार्ड के सभासद हैं.

आरोप है कि अश्लील वीडियो में दिख रहा शख्स जेल में निरुद्ध कैदियों से मिलने के लिए आने वाले महिलाओं को मदद देने के नाम पर उनका शारीरिक शोषण करता था. अब जेल अधीक्षक एचबी सिंह इस मामले में कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in