बाराबंकी: डिप्टी CM केशव मौर्य का पैर पकड़ रोने लगे BJP नेता, बोले-SP के दबंगों से बचा लें

बाराबंकी: डिप्टी CM केशव मौर्य का पैर पकड़ रोने लगे BJP नेता, बोले-SP के दबंगों से बचा लें
डिप्टी सीएम केशव मौर्य से बीजेपी नेता ने मदद की गुहार लगाई. फोटो: सैयद रेहान मुस्तफा, यूपी तक

यूपी के बाराबंकी में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी बूथ अध्यक्ष मंशाराम और उनके बेटे सुशील डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पैर पकड़कर रोने लगे. रोते हुए उन्होंने उपमुख्यमंत्री से कहा कि विधानसभा चुनाव के समय अपर्णा यादव के कार्यक्रम का विरोध करने वालों के खिलाफ बोलने पर दबंगों द्वारा उन पर दबाव बनाया जा रहा है और उनके परिवार के लोगों को लगातार धमकी दी जा रही है.

अहम बिंदु

दरअसल, विधानसभा चुनाव के दौरान मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने बाराबंकी आई थीं. इसी दौरान समाजवादी कार्यकर्ताओं ने अपर्णा यादव मुर्दाबाद और अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगवा दिया था. जिसके बाद मंशाराम ने उन्हें पकड़वा दिया था. कहा जा रहा है कि इस घटना के बाद मंशाराम और समाजवादी कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई थी, जो कि बाद में चुनावी रंजिश में तब्दील हो गई.

मंशाराम और सुशील, दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से अपने परिवार के साथ खुद को बचाने की मांग कर रहे हैं. दोनों ने पुलिस पर भी उत्पीड़न करने और दबंगों का साथ देने का आरोप लगाया है.

डिप्टी सीएम ने पीड़ित से प्रार्थना पत्र लेते हुए मंशाराम को भरोसा दिलाया कि उनके साथ न्याय होगा. गांधी सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक के बाद निकले उपमुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारी को यह पत्र सौंपते हुए निर्देश दिया कि मामले में चौबीस घंटे के भीतर कार्रवाई होनी चाहिए.

डिप्टी सीएम केशव मौर्य से बीजेपी नेता ने मदद की गुहार लगाई.
बाराबंकी: बारातियों को बंधक बना दूल्हे के साथ हुई मारपीट, लड़की पक्ष बोला- लड़का नहीं पसंद

संबंधित खबरें

No stories found.