अयोध्या: होटल का दरवाजा लॉक करना भूल गई थीं एक्ट्रेस आम्रपाली, बाप-बेटे ने कर दिया हाथ साफ

अयोध्या: होटल का दरवाजा लॉक करना भूल गई थीं एक्ट्रेस आम्रपाली, बाप-बेटे ने कर दिया हाथ साफ
फोटो: आम्रपाली दुन

Ayodhya News: भोजपुरी फिल्मों की सबसे चर्चित अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अयोध्या में शूटिंग करने के लिए पहुंची तो अचानक उनके साथ बड़ा हादसा हो गया. दरअसल सिविल लाइंस स्थित जिस होटल में वह रुकी थीं, वहीं से गुरुवार सुबह उनका पर्स चोरी हो गया. आम्रपाली के अनुसार, पर्स में उनके जेवरात और मोबाइल भी थे. हालांकि मामले की इसकी जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई अयोध्या पुलिस ने न सिर्फ 24 घंटे में ही चोरी करने वाले पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया, बल्कि चोरी का एक एक सामान भी बरामद किया. यह दोनों आरोपी तमिलनाडु के रहने वाले हैं. सामान वापस मिलने के बाद अब आम्रपाली यूपी पुलिस के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करते नही थक रही हैं.

दरअसल आम्रपाली दुबे गुरुवार को एक फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंची और परिवार के साथ सिविल लाइन स्थित एक होटल में रुकीं. बगल के कमरे में अपने पिता को दवा देने के बाद वह वापस अपने कमरे में आईं और सो गईं. उनसे गलती यह हुई कि वह अपने कमरे के दरवाजे को लॉक करना भूल गईं. इसके बाद गुरुवार सुबह 6 से 6.30 बजे के बीच एक आदमी उनके कमरे में घुसा और आराम से बैग लेकर चलता बना.

जब वह उठीं और उन्होंने अपना मोबाइल तलाशा तो, मोबाइल ही नहीं पर्स और जेवरात भी गायब दिखे. उनके जेवरातो में एक हार, कंगन, चेन, झुमका, हीरे की अंगूठी थी, तो घड़ी और दोनों मोबाइल फोन भी पर्स समेत गायब थे. इसकी सूचना मिलते ही सक्रिय हुई अयोध्या पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से चंद घंटे में ही चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तमिलनाडु निवासी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर सामान भी बरामद कर लिया.

अयोध्या: होटल का दरवाजा लॉक करना भूल गई थीं एक्ट्रेस आम्रपाली, बाप-बेटे ने कर दिया हाथ साफ
गुजरात में CM योगी बोले- क्या कांग्रेस के शासन में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण संभव होता

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in