मेरठ से टिकट कटा तो क्या सपा छोड़ देंगे अतुल प्रधान? अखिलेश संग मीटिंग में क्या हुआ, जानिए

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Atul Pradhan News: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर इंडिया गठबंधन को उत्तर प्रदेश में लीड करने वाली समाजवादी पार्टी में उठापटक मची हुई है. सपा में लगातार प्रत्याशियों के टिकट बदले जाने का सिलसिला जारी है. बीते दिनों सपा चीफ अखिलेश यादव ने मेरठ में वकील भानु प्रताप सिंह का टिकट काटकर यहां से सरधना विधायक अतुल प्रधान को अपना उम्मीदवार बनाया था. इसके बाद बुधवार को अतुल प्रधान ने अपना नॉमिनेशन फाइल किया. मगर अब ऐसी चर्चा है कि अखिलेश यादव मेरठ में फिर फेरबदल कर सकते हैं. सूत्रों की मानें तो अखिलेश मेरठ से सुनीता वर्मा को टिकट दे सकते हैं. सुनीता वर्मा को टिकट देने की बात कर अतुल प्रधान ने बगावती तेवर दिखा दिए हैं.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अतुल प्रधान को समाजवादी पार्टी के कार्यालय बुलाया गया. यहां अखिलेश यादव ने अतुल से मेरठ से चुनाव न लड़ने की बात कही, जिसपर अतुल प्रधान ने इस्तीफे की पेशकश की. सूत्रों की मानें तो टूल प्रधान ने अखिलेश से कहा, "टिकट कटा तो विधायक पद से इस्तीफा दूंगा." 

 

 

मेरठ में भाजपा ने किसे बनाया है उम्मीदवार?

 मेरठ लोकसभा सीट पर भाजपा ने रामायण सीरियल में राम की भूमिका निभा कर विख्यात हुए अभिनेता अरुण गोविल को उम्मीदवार बनाया है. मेरठ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल और आगरा में तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा.    

जयंत चौधरी ने साधा निशाना

सपा में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बदले जा रहे प्रत्याशियों के टिकट को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने तंज कसा है. उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए कहा, "विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…" जाहिर तौर पर जयंत ने इस पोस्ट से अतुल प्रधान पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT