शिवपाल ने वोट मांगते हुए बदायूं की जनता को तगड़ा धमका दिया! वीडियो हुआ वायरल, खूब मचा बवाल

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

बदायूं में प्रचार करते दौरान सपा नेता शिवपाल यादव पर लगा लोगों को धमकाने का आरोप
Shivpal Singh Yadav, UP Lok Sabha Chunav 2024, badaun lok sabha seat
social share
google news

 

UP Lok Sabha Chunav 2024: बदायूं सीट से शिवपाल सिंह यादव अपने लिए प्रचार कर रहे हैं या अपने बेटे के लिए? इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है. दरअसल सपा चीफ अखिलेश ने बदायूं लोकसभा सीट से शिवपाल यादव को चुनावी मैदान में उतारा है. मगर शिवपाल चाहते हैं कि उनके बेटे आदित्य को टिकट दे दिया जाए. मगर अभी तक इसपर कोई आखिरी फैसला नहीं पो पाया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी बीच बदायूं में शिवपाल सिंह यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर भारी हंगामा खड़ा हो गया है. आरोप है कि इस वीडियो में शिवपाल बदायूं की जनता को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में शिवपाल कह रहे हैं, ‘वोट दोगे तो ठीक है, नहीं तो बाद में हिसाब होगा.’ 

‘वोट दोगे तो ठीक वरना…’

मिली जानकारी के मुताबिक, वायरल हो रही वीडियो सहसवान विधानसभा क्षेत्र के कस्बा मुजरिया क्षेत्र की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 1 अप्रैल का है. वीडियो में शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

वीडियो में शिवपाल के साथ उनके बेटे आदित्य यादव और सपा विधायक ब्रजेश यादव भी खड़े दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शिवपाल कह रहे हैं, वोट देगो तो ठीक है. नहीं तो बाद में हिसाब होगा. इस वीडियो के माध्यम से शिवपाल सिंह यादव पर आरोप लग रहे हैं कि वह बदायूं की जनता को धमका रहे हैं.

वीडियो की हो रही जांच

बता दें कि अब इस वीडियो की जांच भी की जा रही है. अगर वीडियो सही पाया गया तो इस मामले में शिवपाल फंस सकते हैं. बदायूं के जिलाधिकारी मनोज कुमार ने इस पूरे मामले पर कहा, निर्वाचन आयोग की तरफ से भी वीडियो को लेकर जानकारी मांगी गई है. हमने भी वीडियो ट्रेस किया है. मीडिया कर्मियों द्वारा वीडियो दिए गए हैं. वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर जो भी रिपोर्ट सामने आती है, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT