किसी महिला नेता के लिए राहुल गांधी के साथ रची जा रही साजिश? स्मृति ईरानी का विस्फोटक दावा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Smriti Irani News: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. स्मृति ईरानी ने वायनाड (केरला) से प्रत्याशी राहुल गांधी पर बड़े आरोप लगाए. स्मृति ईरानी ने आरोप लगाया कि सत्ता के लिए राहुल गांधी वायनाड में PFI का समर्थन ले रहे हैं. इसके अलावा स्मृति ईरानी ने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में एक ऐसा गुट है जो राहुल गांधी की जगह एक महिला नेता को नेतृत्व सौंपना चाहता है.

स्मृति ईरानी ने कहा, "कांग्रेस में एक खेमा ऐसा है, जो चाहता है कि राहुल गांधी को नेतृत्व से मुक्त किया जाए और एक महिला नेत्री को कांग्रेस की कमान दी जाए. मैं उस खेमे को आश्वस्त करना चाहती हूं कि आप फिर से राहुल गांधी को अमेठी में हारते हुए देखेंगे."

 

 

इसके अलावा स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर PFI का समर्थन करने का आरोप लगाया. स्मृति ने कहा, "जो हिंदुओं को मारने की लिस्टें बना रहे हैं...राहुल गांधी जी कृपया अमेठी की जनता को बताएं कि ऐसे संगठन के सहयोग से आप वायनाड में चुनाव क्यों लड़ रहे हैं?"

स्मृति ने कहा, 

  • "अमेठी अपनी सम्मान की लड़ाई राहुल के खिलाफ लड़ेगी." 
  • "अमेठी अपने संरक्षण की लड़ाई राहुल के खिलाफ लड़ेगी."
  • "जिस अमेठी का नरेंद्र मोदी ने विकास किया, अमेठी उस नरेंद्र मोदी को आशीर्वाद देगी."
  • "जो हिंदुओं को मारने की लिस्टें बना रहे हैं राहुल गांधी जी कृपया अमेठी की जनता को बताएं कि ऐसे संगठन के सहयोग से आप वायनाड में चुनाव क्यों लड़ रहे हैं?"
  • "ये सुना जाता था कि लोग रंग बदलते हैं, पहली बार देखा कि व्यक्ति अपना परिवार भी बदलता है."


 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT