प्रयागराज: फ्लैट से आई दुर्गंध, गेट तोड़ के अंदर गई पुलिस तो इस हाल में मिली महिला की लाश

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

Prayagraj News: संगम नगरी प्रयागराज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक महिला का निर्वस्त्र हाल में शव मिला है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. मौत का कारण फिलहाल साफ नहीं है. मगर आशंका जताई जा रही है कि मृतक महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी कथित हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ये है मामला

यह पूरा मामला प्रयागराज के रामबाग क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला डॉक्टर के फ्लैट में केयर टेकर का काम करती थी. घटना की जानकारी तब मिली जब फ्लैट से दुर्गंध आने लगी. दुर्गंध इतनी भयानक थी कि आस-पास के लोगों ने फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने चैनल का दरवाजा काट कर दरवाजा तोड़ा. पुलिस जैसे ही अंदर पहुंची तो सभी सकते में आ गए. अंदर एक महिला का बिना कपड़ों के सड़ी-गली अवस्था में शव मिला. पुलिस ने फौरन शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

जताई जा रही ये आशंका

मिली जानकारी के अनुसार, महिला की उम्र 35 साल बताई जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि मृतक महिला के साथ कथित रेप और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से नमूने एकत्र किए हैं. पुलिस के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजह सामने आएगी.

इस घटना के बाद इलाके के लोग सकते में हैं. पुलिस द्वारा मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. अब पुलिस की नजर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर हैं.

सांकेतिक तस्वीर.
प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद को एक और बड़ी चोट, एक अरब 23 करोड़ रुपये की संपत्ति हुई कुर्क

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in