सुलतानपुर: मां ने कथित तौर पर अपने एक साल के मासूम की हत्या कर दी, पति ने कहा- नाराज थी

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के चांदा कोतवाली क्षेत्र में मां ने कथित तौर पर अपने एक साल के बच्चे की हत्या कर दी. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि उसकी मां खुशबू को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि घटना जिले के चांदा कोतवाली अंतर्गत फरमापुर गांव की है.

अहम बिंदु

गांव निवासी रोहित शर्मा का एक ही पुत्र शिवम (एक वर्ष) था. बताया जा रहा है कि रोहित मुंबई में रहकर काम करता था और वह गत चार जुलाई को पत्नी खुशबू और बच्चे शिवम को लेकर मुंबई से घर आया था. रोहित ने बताया कि रविवार को मुंबई जाने के लिए घर से प्रयागराज स्टेशन के लिए निकल रहा था, तो पत्नी ने भी साथ चलने की बात कही. इस पर उसने उससे कहा कि अगले महीने 10 अगस्त को तुम्हारा भाई जब मुंबई आएगा, तो उसके साथ आ जाना. लेकिन खुशबू रोहित की यह बात मानने के लिए राजी नहीं हुई.

रोहित ने बताया कि शनिवार रात को पत्नी ने उसे खाना देने से मना कर दिया और इसके बाद रात में बेटे शिवम का मुंह दबाने का प्रयास किया. रोहित के मुताबिक जब वह रविवार को घर से निकला, तो उसकी पत्नी ने बेटे को मार डाला. रोहित को जब इस घटना की जानकारी हुई, तो वह आधे रास्ते से ही घर वापस आ गया. पुलिस क्षेत्राधिकारी लम्भुआ सतीश शुक्ला ने बताया कि रविवार को चांदा कोतवाली क्षेत्र के फरमापुर गांव निवासी खुशबू पत्नी रोहित शर्मा ने पति से कुछ कहासुनी होने पर अपने एक वर्षीय पुत्र की कथित तौर पर हत्या कर दी.

सांकेतिक तस्वीर.
बिजनौर: 'रेप में असफल रहने पर युवक ने की चाची की हत्या', आरोपी ने पुलिस को ये सब बताया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in