इंस्पेक्टर की महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी? ऑडियो वायरल, अश्लील हरकत पर शिकायत का ये सिला?

अनिल भारद्वाज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से खाकी को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. बेहट इंस्पेक्टर किरण पाल सिंह का एक कथित ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल ऑडियो में इंस्पेक्टर बेहट पूजा नामक महिला के साथी प्रवेश को पूजा के बारे में कथित तौर पर अश्लील शब्द बोलते सुनाई दे रहे हैं. दरअसल, स्टोन क्रेशर कारोबारी पूजा ने कुछ समय पहले अपने 3 पार्टनर्स रिकाश, अमित और मिंटू के खिलाफ बेहट थाने में अभद्रता, मारपीट और जबरन छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मामले को लेकर ये ऑडियो वायरल हुआ है. रिपोर्ट में आगे पढ़िए आखिर ये मामले है क्या.

पूजा का कहना है कि पार्टनरशिप का हिसाब-किताब करने जब वो अपने पार्टनरों के पास गई तो तीनों ने उसके साथ अश्लील हरकतें की, उसके कपड़े फाड़े और उसके साथ मारपीट की. आरोप है कि पूजा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया था लेकिन कार्रवाई नहीं की.

पूजा ने बताया कि कार्रवाई ना होने और तीनों दबंगो की धमकी से डरकर उसने सीएम व यूपी पुलिस को ट्वीट किया. आरोप है कि इसके बाद इंस्पेक्टर बेहट ने पूजा के साथी प्रवेश को कॉल करके पूजा के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहीं, जिसका ऑडियो वायरल हो गया है. पूजा के मुताबिक, आरोपी लोग दबंग हैं और पुलिस की रायफल के साथ फोटो खिंचवाते हैं. पूजा का आरोप है कि बेहट इंस्पेक्टर आरोपियों के साथ मिले हुए हैं और इसी वजह से कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

एसपी (देहात) अतुल शर्मा ने बताया, “मामले को संज्ञान में ले लिया है. जांच के बाद जिसकी भी गलती सामने आएगी, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.” उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी अब तक इसलिए नहीं हुई क्योंकि प्रतिवादी पक्ष स्टे के लिए हाईकोर्ट चला गया था और कोर्ट से ऑर्डर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT