50 लाख के बीमा रुपये के लिए फतेहपुर के इस बेटे ने अपनी मां के साथ जो किया, जान चौंक जाएंगे

नितेश श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

घटना स्थल की तस्वीर
Fatehpur
social share
google news

Fatehpur News: लालच में लोग अक्सर रिश्तों को भी शर्मसार कर देते हैं. मगर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को हिला कर रख दिया है. यहां लालच में रिश्तों का ही कत्ल कर दिया गया. रिश्ता भी ऐसा, जिसकी कसमें खाई जाती रही हैं. दरअसल फतेहपुर पुलिस को यमुना नदी के किनारे बोरे में एक महिला की लाश मिली थी. 

बोरे में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. अब पुलिस ने इस केस का सनसनीखेज खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या उसके अपने बेटे ने ही की थी. पुलिस का कहना है कि बेटे ने ये हत्या 50 लाख के बीमा यानी इंश्योरेंस के पैसों को लेकर की थी. 50 लाख रुपये के लिए बेटे ने ही अपनी मां की हत्या करके उसके शव को बोरे में भरकर यमुना किनारे फेंक दिया था.

बेटा ही निकला मां की हत्या का आरोपी

ये चौंका देने वाला मामला फतेहपुर जिले के धाता थाना क्षेत्र के छोटी अढौली गांव से सामने आया है. यहां रहने वाले रोशन सिंह के लिए बीता मंगलवार किसी भयानक सपने से कम नहीं रहा. उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें अपनी जिंदगी में ये भी देखना पड़ जाएगा. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल रोशन सिंह अपनी पत्नी और बेटे के साथ गांव में रहते थे. वह सोमवार की शाम चित्रकूट जिले में मौजूद हनुमान मंदिर के दर्शन करने गए थे. मंगलवार को जब वह घर आए तो घर में उनकी पत्नी नहीं थी. उन्होंने बेटे से पूछा कि तुम्हारी मां कहां हैं? बेटे ने पिता से कहा कि मां ननिहाल जाने की बात कहकर गई हैं.

चप्पल से हो गया पति को शक

मिली जानकारी के मुताबिक, पति ने पत्नी की चप्पल देखी तो उसे शक हुआ. वह अपने चचेरे भाई के साथ पत्नी को खोजने चला गया. इस दौरान उसे पता चला कि उसका बेटा सोमवार रात ट्रैक्टर में बोरी डालकर यमुना किनारे गया था. पत्नी को खोज रहा शख्स फौरन यमुना किनारे पहुंचा तो वहां उसे बोरी मिली, जिसमें उसकी पत्नी की लाश थी. 

ADVERTISEMENT

पीड़ित शख्स ने क्या बताया

मामले की जानकारी पुलिस को मिली. पुलिस ने मृतका के पति रोशन सिंह से पूछताछ की. इस दौरान पति ने पुलिस को हैरान कर देने वाली बात बताई. उसने पुलिस को बताया कि उसके बेटे ने मेरी और पत्नी के नाम पर 50-50 लाख का बीमा करवाया. बेटे ने बीमा के रुपये के लिए अपनी मां प्रभा देवी की हत्या कर दी.

बता दें कि पुलिस ने मृतका के पति की तहरीर पर आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT