कानपुर में ट्रिपल मर्डर: पति-पत्नी और बेटे की हत्या, घर में मिली तीनों की लाश

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक के बाद एक हो रहीं हत्याओं ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. हालिया मामला जिले के फजलगंज थाना क्षेत्र से आया है, जहां अज्ञात बदमाशों ने पति, पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है. ट्रिपल मर्डर होने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें कि थाना फजलगंज में मिल एरिया चौकी के उंचवा मोहल्ला निवासी प्रेम किशोर किराने की दुकान चलाते थे. घर के आगे ही उनकी दुकान है और पीछे पत्नी गीता और 12 साल का बेटा नैतिक साथ रहता था. शनिवार 2 अक्टूबर की सुबह दुकान न खुलने पर लोगों ने उनके भाई को सूचना दी. इसके बाद प्रेम किशोर के भाई ने घर जाकर देखा, तो उन्हें तीनों की लाश मिलीं. मृतक के भाई ने बताया कि प्रेम किशोर के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे और ऊपर कंबल पड़ा हुआ था.

पुलिस को मिले कुछ सुराग

“पुलिस की फॉरेंसिक यूनिट, डॉग स्क्वॉड की टीम और सर्विलांस की टीम अपने काम पर लगी हुईं हैं. कुछ सुराग मिले हैं, जिनके आधार पर छानबीन की जा रही है. जो भी सूचना निकलकर आएगी उसे बताया जाएगा और जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.”

संजीव त्यागी, पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय)

कानपुर में पिछले 48 घंटे में हुईं 6 हत्याएं

ट्रिपल मर्डर से पहले शुक्रवार रात को फजलगंज में ही प्राइवेट कर्मचारी सोनू की नशेबाजी को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई जबकि शाम को बर्रा इलाके में एसपी नेता हर्ष यादव को सरेआम बीच बाजार में गोली मार दी गई. इसके अलावा, बिठूर इलाके में धर्मेंद्र सिंह नामक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस तरह कानपुर में पिछले 48 घंटे में 6 हत्याएं होने हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कानपुर में समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या, कार में आए थे बदमाश

follow whatsapp

ADVERTISEMENT