बरेली में 13 साल के किशोर पर 9 साल की बच्ची से रेप का आरोप, पुलिस कर रही जांच

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से रेप का एक मामला सामने आया है. जिले के भुता थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची से गांव के ही 13 वर्षीय किशोर ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया है. पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि पीड़िता की तबियत खराब होने पर उसके परिजन उसे सीएचसी फरीदपुर ले गए थे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें घटना की जानकारी दी. इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

मिली जानकारी के अनुसार, 16 सितंबर को किशोरी घर से बाहर निकली थी. आरोप है कि इसी दौरान किशोर उसे पड़ोस की झोपड़ी में खींच कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने डर की वजह से घर मे कुछ नहीं बताया था.

मामले में एसएसपी ने बताया,

“बालिका के माता-पिता की तहरीर के आधार पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बाल अपचारी को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण और 164 सीआरपीसी के अंतर्गत बयान दर्ज कराए जाने की प्रक्रिया चल रही है.”

रोहित सिंह सजवान ,एसएसपी बरेली

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एसएसपी ने आगे बताया कि पीड़िता की मां ने बताया था कि उन्हीं के गांव में पहले दोनों पक्षों के बीच आपस में बातचीत की जा रही थी. बकौल एसएसपी, पीड़िता की मां ने बताया कि पुलिस को शुरू में उन्होंने सूचना नहीं दी थी.

पुलिस पर लगे आरोपों की होगी जांच

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस पर लग रहे आरोपों की जांच एसपी (ग्रामीण) द्वारा कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि मामले में निष्पक्ष तरीके से संपूर्ण कार्रवाई कराई जाएगी.

ADVERTISEMENT

सबसे ज्यादा रेप केस में राजस्थान के बाद दूसरे नंबर पर UP, क्या कहते हैं NCRB के आंकड़े

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT