करोड़पति कारोबारी के बेटे संग दारू पार्टी में हुआ कांड फिर पिता को मोबाइल पर मिला ये मैसेज

ADVERTISEMENT

मृतक छात्र और उसके परिजन
UP News
social share
google news

UP News: अमरोहा के बड़े व्यापारी प्रदीप मित्तल के बेटे यश का शव पुलिस को मिल गया है. शव को 6 फीट के गड्ढे से बरामद किया गया है. एकलौते बेटे की हत्या से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के खुलासे में जो कहानी निकलकर सामने आई है, उसने सभी को हिला कर रख दिया है. 

बता दें कि यश के दोस्तों ने ही उसकी हत्या कर दी और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए हत्याकांड को अपहरण का रंग दिया गया. यश की हत्या के बाद उसके हत्यारे दोस्तों ने यश के ही फोन से उसके पिता को मैसेज किया और उनसे 6 करोड़ की मांग की गई. नीचे स्टोरी में जानिए आखिर ये पूरा मामला क्या है.

जानिए पूरा मामला

अमरोहा के गजरौला में प्रदीप मित्तल का बड़ा कारोबार है. उनकी गिनती क्षेत्र के बड़ी कारोबारियों में की जाती है. परिवार में पत्नी, बड़ी बेटी और एक बेटा यश हैं. मगर अब यश की हत्या हो चुकी है. दरअसल यश की बड़ी बहन ग्रेटर नोएडा की बेनेट यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती थी. ऐसे में परिजनों ने उसे भी उसी यूनिवर्सिटी में पढ़ने के लिए भेज दिया. यश वहां से बीबीए कर रहा था और वह प्रथम वर्ष का छात्र था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि बीते 26 फरवरी के दिन यश अचानक गायब हो गया. परिजन उसे खोजने के लिए बेनेट यूनिवर्सिटी पहुंचे मगर उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने दादरी थाने में यश के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई. इसी बीच यश के मोबाइल से उसके पिता के पास एक मैसेज आया. मैसेज देखते ही परिजनों के होश उड़ गए.. 

मांगी गई 6 करोड़ की फिरौती

बता दें कि यश के मोबाइल से उसके पिता को उसके अपहरण की जानकारी दी गई. मैसेज में यश के पिता से 6 करोड़ की फिरौती भी मांगी गई. इसके बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कई टीमों का गठन कर दिया और मामले की जांच शुरू कर दी.

ADVERTISEMENT

जांच में सामने आया कि यश की दोस्ती गजरौला के 4 लड़कों से थी और उन सभी को पार्टी करने का शौक था. जांच में ये भी सामने आया कि यश 26 फरवरी के दिन यूनिवर्सिटी से कही चला गया था. पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरों को खंगालने शुरू किया तो उसमें आया कि यश मित्तल मोबाइल पर बात करते हुए यूनिवर्सिटी से निकल कर अपनी मर्जी से एक कर में बैठा है और कार में बैठकर कही चला गया है. पुलिस ने जब गहनता से मामले की जांच की तो उसमें अमरोहा के ही गजरौला निवाली रचित का नाम आया. रचित और यश दोस्त भी थे. जांच के दौरान पुलिस ने यश के रचित को ट्रेस करना शुरू कर दिया.

रचित ने सब बता दिया

पुलिस की नजर एक बार फिर गजरौला में आकर अटक गई. पुलिस ने यश के दोस्त रचित को पकड़ा और उससे सख्त पूछताछ की. इस दौरान रचित ने जो बताया, उसे सुन पुलिस भी सन्न रह गई और पूरे केस का खुलासा हो गया.

ADVERTISEMENT

डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान के मुताबिक, यश के दोस्त रचित नागर, सुमित, सुशांत और शिवम ने अमरोहा के जंगलों में बैठकर पार्टी की. इसी पार्टी में यश का विवाद अपने दोस्तों से हो गया. इसी विवाद में यश के दोस्तों ने ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद यश के शव को खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया. बता दें कि पुलिस ने आरोपी रचित की निशानदेही पर यश का शव बरामद कर लिया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

पुलिस की हुई आरोपियों के साथ मुठभेड़

बता दें कि पुलिस ने रचित को तो पकड़ लिया था. मगर आरोपी अन्य दोस्त फरार चल रहे थे. इसी बीच दादरी पुलिस की डाढ़ा गोल चक्कर के रास्ते पर यश हत्याकांड में फरार चल रहे उसके तीन आरोपी दोस्तों से मुठभेड़ हो गई. 

मुठभेड़ के बाद पकड़ गए यश मर्डर केस के आरोपी

मुठभेड़ के दौरान तीनों आरोपियों के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया है. आरोपियों की पहचान अमरोहा निवासी सुमित, सुशांत और शिवम के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने हत्या करने के बाद परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए फिरौती मांगी थी. बता दें कि इस पूरे मामले में शुभम चौधरी नाम का युवक फरार चल रहा है. पुलिस अब उसे खोज रही है. पुलिस ने आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन अवैध तमंचे, तीन खोखा कारतूस, तीन जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT