रामपुर: शिक्षक ने 11वीं की छात्रा से की बदतमीजी, जबर्दस्ती लगाया केक, पुलिस ने किया अरेस्ट

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

रामपुर में एक शिक्षक द्वारा गुरु की मर्यादा को तार-तार करने का मामला सामने आया है. आरोपी शिक्षक आलोक सक्सेना द्वारा 11वीं की छात्रा से की गई बदतमीजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

रामपुर के एक जाने-माने स्कूल में शिक्षक आलोक सक्सेना का वीडियो सामने आने पर स्कूल ने भी उन्हें सस्पेंड कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक आलोक सक्सेना स्कूल में पढ़ाने के अलावा एक कोचिंग सेंटर भी चलाते हैं. एक वायरल वीडियो में आरोपी शिक्षक को 11वीं की छात्रा की मर्जी के बिना उसके चेहरे पर केक लगाते देखा जा रहा है.

इस मामले में छात्रा के पिता की ओर से कोतवाली सिविल लाइंस में एक मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 354 आईपीसी 9/ 10 पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है. फिलहाल पुलिस ने शिक्षक को अरेस्ट कर लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया थाना सिविल लाइन क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी कक्षा 11वीं की छात्रा है. वह एक कोचिंग में पढ़ने जाती है. उनका आरोप है कि कोचिंग के टीचर आलोक कुमार सक्सेना द्वारा उनके द्वारा उनकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत की गई. मना करने के बाद भी जबरन उसके मुंह पर टीचर ने केक लगाया. इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे के विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT