गुंडई की इंतहा! शोहदे ने छेड़खानी का विरोध कर रही बिटिया पर धारदार हथियार से किया हमला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन के तमाम दावों के बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक छात्रा को छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया. गजनेर थाना क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर एक शोहदे ने छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद छात्रा को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिले के एक प्राइवेट अस्पताल में छात्रा का इलाज चल रहा है. छात्रा की परिजनों द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, स्कूल जाने के दौरान मोहम्मद यावर नाम का युवक छात्रा को अक्सर छेड़ता था. आरोपी युवक छात्रा के साथ ही मुक्तापुर में पढ़ता था. दो महीने पहले यावर ने छात्रा को अपने नंबर की पर्ची देकर फोन करने को कहा था. जिसके बाद छात्रा ने मना कर दिया था. वह छात्रा से जबरदस्ती फोन पर बात करने की धमकी देता था. बात नहीं करने पर आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. छात्रा ने अपने परिजनों को ये बात बताई, लेकिन किसी ने छात्रा की शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया.

पीड़िता की बहन ने बताया कि बहन ने यावर की धमकी के बारे में बताया था. हमने उस धमकी के बारे में मां से बताया था लेकिन हम लोग इसको ऐसे ही समझकर भूल गए. इसके दो दिन बाद यावर ने बहन पर हमला कर दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात घनश्याम चौरसिया ने बताया कि छात्रा और आरोपी पहले एक ही कालेज में पढ़ते थे. पहले उनकी बातचीत होती थी. अब छात्रा बात नहीं कर रही थी तो इसी से नाराज होकर उसने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

(रिपोर्ट: रंजय सिंह / यूपी तक)

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT