कानपुर: 10वीं मंजिल से गिरी या गिराई गई लड़की? पुलिस जांच में जुटी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक हाईराइज अपार्टमेंट की 10 वीं मंजिल से ‘गिरकर’ एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी में मृतक युवती एक युवक के साथ कार से आती हुई दिखी. वह तकरीबन 4:30 बजे उस युवक के साथ बिल्डिंग में पहुंची थी. बताया जा रहा है कि लगभग 7:00 बजे अपार्टमेंट के दसवीं मंजिल से ‘गिरने’ से युवती की मौत हो गई. युवक की पहचान प्रतीक वैश्य के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, युवती के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

मृतक की बहन का आरोप है, “मेरी बहन केवल दो दिन पहले ही इनके यहां काम पर लगी थी. उसे साढ़े सात तक घर आना था, जब नहीं आई तो हमने फोन किया तो पता चला कि ऑफिस के एक युवक के साथ वह चार बजे निकल गई है. यहां पहुंचने पर हमें किसी ने जानकारी दी कि उसके साथ कुछ न कुछ गलत हुआ है.”

मौके पर पहुंचे एडीसीपी वेस्ट बृजेश श्रीवास्तव ने बताया,

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ हो पाएगी कि युवती ने आत्महत्या की है, उसकी हत्या हुई है या फिर वह हादसे का शिकार हुई. युवती को लेकर बिल्डिंग में आए युवक प्रतीक को हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ की की जा रही है.

बृजेश श्रीवास्तव, एडीसीपी वेस्ट, कानपुर

तस्वीरें: कानपुर मेट्रो का पहला ट्रेन सेट गुजरात से चला, स्वागत को वर्ल्डक्लास व्यवस्था

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT