हरदोई: 90 साल के ससुर ने राइफल से बहू को मारी गोली, सामने आई ये वजह

प्रशांत पाठक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में हत्या का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पारिवारिक विवाद के चलते गुस्से में आकर 90 साल के ससुर ने अपनी 57 साल की बहू पर राइफल से गोली चला दी. जिससे बहू की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी का अपनी बहन से कुछ विवाद हो रहा था. बहू के टोकने पर तैश में आये बुजुर्ग ने गोली चला दी. घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

हत्या का यह चौका देने वाला मामला बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम सैदपुर का है, जहां के रहने वाले 90 वर्षीय गफूर के दो पुत्र इरशाद और इकबाल हैं. पुलिस के मुताबिक गफूर का अपनी बहन के साथ कुछ पारिवारिक विवाद और बहस हो रहा था. इसी विवाद में बहू सुलेमां पत्नी इरशाद ने अपने ससुर के ऊपर कोई टीका टिप्पणी कर दी. उसके बाद बुजुर्ग की बहू सुलेमा 57 से गफूर की कहासुनी होने लगी. इसी कहासुनी में तैश में आकर गफूर ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बहू को गोली मार दी. जिससे बहू सुलेमा की मौके पर ही मौत हो गई.

गोली की आवाज सुनकर लोग गफूर के घर की तरफ दौड़े. मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में बेहटा गोकुल पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं घटना के बाद मौके से ही पुलिस ने ससुर को भी हिरासत में लिया है. सूचना पाकर पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस को घटना को लेकर दिशा-निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यह मामला जनपद हरदोई में थाना बेहटा गोकुल का है. सैदपुर गांव दिन में लगभग 1:30 बजे एक बुजुर्ग गफूर नामक लगभग 85 से 90 साल के हैं, किसी पारिवारिक झगड़े में तैश में आकर अपनी लाइसेंसी राइफल से अपनी बहू सुलेमां (57) की गोली मारकर हत्या कर दी है. इनको गिरफ्तार कर लिया गया है. राइफल कब्जे में ली गई है. विधिक कार्रवाई की जा रही है. अभी हाल की घटना है. घरवालों से यह पता चला कि उनका अपनी बहन से विवाद हो रहा था. उसे मृतक द्वारा टोका-टोकी करने पर उनके द्वारा क्रोध में आकर घटना की गई है. अभी इसकी विधिक पड़ताल की जाएगी.

राजेश द्विवेदी, एसपी हरदोई

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

ADVERTISEMENT

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइएकानपुर: बुजुर्ग सास को बेरहमी से पिटती बहू का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने किया ये हाल

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT