हमीरपुर: पति ने महिला की गला दबाकर की हत्या, बेटे ने बताई जादू-टोने वाली कहानी

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया. मृतका दो दिन पहले ही दिल्ली से अपने घर आई थी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना पर अपर एसपी ने पुलिस बल के साथ मौके पर मुआयना कर हत्यारोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

हमीरपुर जनपद में राठ कस्बे के चरखारी रोड जुगियाना इलाके में एक सिरफिरे युवक ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. जब परिजनों ने महिला को मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ा हुआ देखा तो उनके होश उड़ गए. घटना की जानकारी लगते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. घटना की सूचना पर अपर एसपी ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना कर हत्यारोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

वहीं, मृतका के बेटे ने बताया कि पिता को शक था कि मम्मी ने कुछ जादू-टोना करवा रखा था, इसलिए पापा ने मम्मी को मारा दिया है.

आरोपी युवक हरिश्चंद्र जुआं शराब सहित कई अन्य बुरी आदतों का भी लती था, जिसके चलते घर में आए दिन झगड़ा भी होता रहता था और इसके पूर्व भी मृतका का संगीता अपने पति हरिश्चन्द्र के विरुद्ध कई बार कोतवाली में शिकायत कर चुकी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं अचानक हुई इस घटना से मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और मृतका के तीन नाबालिक बच्चों जिसमें 17 वर्षीय अंशुल, 12 वर्षीय अंशिका और 8 वर्षीय प्राची सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

हमीरपुर के एएसपी मायाराम वर्मा ने बताया कि जिले में थाना राठ इलाके के राठ कस्बे में चरखारी रोड जुगियाना मुहल्ले के निवासी हरिश्चन्द्र अनुरागी ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी संगीता देवी की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके पर से फरार हो गया. मृतका के परिजनों सहित मोहल्ले वालों ने बताया कि मृतका संगीता अपने पति हरिश्चन्द्र से अनबन के चलते अधिकतर अपने मायके वालों के साथ दिल्ली में रहती थी और बीते दो दिन पहले ही वह दिल्ली से वापस आई हुई थी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT