करवाचौथ पर गर्लफ्रेंड को शॉपिंग कराना पड़ा भारी, बीच बाजार पत्नी ने पति और प्रेमिका को पीटा

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

गाजियाबाद (Ghaziabad news) में करवाचौथ के दिन पत्नी की जगह प्रेमिका को शॉपिंग कराना भारी पड़ गया. पत्नी भी ऐन मौके पर बाजार गई और पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ देख आगबबूला हो गई. भरे बाजार में पत्नी ने पति और उसकी प्रेमिका की जमकर कुटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

करवाचौथ पर पति की दीर्घायु के लिए पत्नी ने निर्जला व्रत रखती हैं और पति की पूजा करती हैं. पर यहां पति ने ऐसी हरकत कर दी जहां पत्नी ने भरे बाजार उसको पीट दिया. इस हाई वोल्टेज ड्रामे को देख काफी भीड़ इकट्‌ठा हो गई. इसी बीच पुलिस भी आ गई.

मामला गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके के व्यस्त तुराब नगर मार्केट का है. आरोप है कि गुरुवार को करवाचौथ के दिन पति अपनी पत्नी की बजाय किसी महिला मित्र को शॉपिंग करा रहा था. पत्नी भी शॉपिंग के लिए बाजार में आई हुई थी, जहां अचानक से उसने अपने पति को किसी और महिला के साथ शॉपिंग करते देख लिया. महिला ने अपने परिजनों को फोन कर बुला लिया. परिजनों और महिला ने अपने पति की खातिरदारी कुछ अलग अंदाज में कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस पूरे मामले में शिकायकर्ता पत्नी ने बताया कि 2017 में उसकी शादी हुई थी. पति-पत्नी का आपस मे विवाद है. मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, लेकिन उसका पति किसी अन्य लड़की को शॉपिंग करा रहा था. जिसे आज रंगे हाथों उसने पकड़ लिया. उसे पकड़ कर पुलिस थाने ले आई. साफ है कि करवाचौथ के दिन पति को पत्नी की जगह प्रेमिका को शॉपिंग कराना भारी पड़ गया. पत्नी ने अपने पति द्वारा प्रेमिका को शॉपिंग कराने पर पति को हवालात की हवा खिलवा दी है.

Video: राम की पैड़ी में पत्नी ने पति को किया किस,अश्लीलता का आरोप लगा लोगों ने पीटा

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT