नये बॉयफ्रेंड के साथ मिल युवती ने पुराने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, गाजीपुर में चौंकाने वाली वारदात

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर (Ghazipur News) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने पहले प्रेमी बेहरहमी से हत्या कर दी. दोनों ने युवक की हत्या लोहे के रॉड से पीट-पीटकर की थी. वहीं हत्या के बाद शव को हाइवे के किनारे फेंक कर फरार हो गए थे. पुलिस ने हत्या के आरोप में युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है.

प्रेमिका ने उतारा प्रेमी को मौत के घाट

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह ने मंगलवार को बताया कि, ‘गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के धामूपुर हाइवे के पास कल दिनांक 28 अगस्त को संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव मिला था, जिसकी लोहे के रॉड से पीटकर हत्या की आशंका जताई गई थी. मृतक की शिनाख्त मनीष कुमार यादव पुत्र गुलाब चन्द्र यादव के रूप में हुई थी.’ इस मामले में पुलिस ने छानबीन की तो चौंकाने वाली बात सामने आई. युवक की हत्या उसकी गर्लफ्रेंड ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी.

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एसपी ओमवीर सिंह ने आज इस हत्या के मामले में खुलासा करते हुए बताया कि ये पूरा मामला प्रेम प्रसंग में हुआ है. मृतक मनीष यादव जो बाहर काम करता था और उसकी हत्या आरोपी मीनू यादव दोनों काफी दिनों से संबंध में थे.’ मीनू के अनुसार अब वो मृतक मनीष से तंग आ चुकी थी, तो अब वो अपने एक नए साथी राजेश यादव के साथ उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस को युवती ने बताया कि मृतक उसे ब्लैकमेल करता और धमकी देता था, जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT