'तेरी शादी हो जाएगी, प्रेमी से बात न कर', ना मनाने पर पिता ने बेटी के साथ जो किया वो है खौफनाक

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब झूठी शान के खातिर एक पिता ने धारदार हथियार से अपनी बेटी की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर हत्यारा पिता जहां मौके से फरार हो गया.  वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चप्पे चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

मुजफ्फरनगर में खौफनाक घटना

बरहाल, कुछ देर बाद हत्यारोपी पिता ने मौके पर पहुंचकर जहां मीडिया के कमरे पर कबूल करते हुए कहा कि प्रेम प्रसंग के चलते इज्जत की ख़ातिर उसने अपनी बेटी की हत्या को अंजाम दिया है. पुलिस ने उसके बाद आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.  दरसअल, घटना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कुकड़ा गांव की है जहां पर आज सुबह शाहिद नाम के एक व्यक्ति ने झूठी शान के खातिर अपनी 18 वर्षीय बेटी सहनुमा की गला रेत कर इसलिए हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक युवती पास ही के गांव इस्सोपुर निवासी एक युवक से प्रेम करती थी. 

पिता ने खुद कबूला अपना गुनाह

आरोपी पिता ने मीडिया के कमरे पर कबूल करते हुए कहा है कि, इज्जत के खातिर उसने अपने बेटी की हत्या को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक युवती का पिछले कई सालों से पास ही के एक गांव निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है. मृतक युवती लगातार अपने प्रेमी से फोन पर बातें किया करती थी.  युवती का पिता बार-बार बेटी को बात करने से मना करना था. वहीं बेटी के ना मानने पर पिता ने खौफनाक कदम उठाया और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हत्या के पीछे की बताई वजह

वहीं घटना के तुरंत बाद पिता मौके से फ़रार हो गया था लेकिन कुछ समय बाद ही उसने मौके पर पहुंचकर मीडिया के कैमरे पर अपना पूरा गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने बताया कि, उसकी बेटी शहनुमा का पिछले कई साल से पास ही के गांव में रहने वाले लड़के से अफेयर चल रहा था. मैं बार-बार उससे इज्जत की दुहाई दे रहा था कि मेरी इज्जत का ख्याल रख  मैंने दाढ़ी रखी है, तू इस काम को मत कर इंशाल्लाह तेरी शादी भी हो ही जाएगी. लेकिन उसे मेरी बात नहीं समझ आई.

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि बेटी की हत्या के आरोप में उसके पिता को गिरफ्तार किया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मृतका का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी के आवेश में आकर इसके पिता ने गुरुवार को उसकी किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर कर दी है. मामले की जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT