महराजगंज में शराबी मनचलों ने BJP नेता की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा भी

अमितेश त्रिपाठी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Maharajganj News: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के तमाम दावों के बीच महराजगंज से इसकी पोल खोलने वाला एक मामला सामने आया है. महराजगंज में बीजेपी नेता की पत्नी के साथ ही छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया है. बीजेपी नेता अपनी पत्नी के साथ सड़क पर टहलने निकलने थे. इतने में बाइक सवाल मनचले पहुंच गए. उन्होंने बीजेपी नेता की पत्नी को छेड़ना शुरू कर दिया और विरोध करने पर नेता की पिटाई भी कर दी.

पीड़ित महिला के पति ने इसके खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. बताया जा रहा है कि मनचले शराब के नशे में थे. भाजपा नेता ने सदर कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. महराजगंज कोतवाली फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

भाजपा नेता ने तहरीर में ये लिखा

घटना रविवार की देर रात बताई जा रही है. भाजपा नेता ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि रात में वह भोजन करने के बाद अपनी पत्नी के साथ रोजाना की तरह टहलने निकले थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन मनचले उनके पास से निकले और भद्दी-भद्दी टिप्पणी करते हुए पत्नी को छेड़ने लगे. इनसे बचने के लिए जब उन्होंने अपना रास्ता बदल लिया तो आरोपियों ने भी बाइक मोड़ लिया.

नेता ने बताया कि इसके बाद उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद आस-पास के लोगों को नजदीक पहुंचता देख आरोपी मौके से भाग निकले. फिर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सदर कोतवाली पुलिस ने बाइक सवार तीन अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध छेड़छाड़ और मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है. सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्ंहे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा और न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT