बरेली में बेटे पर अपनी विधवा मां के साथ रेप का आरोप, ‘जान से मारने की धमकी भी दी’

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से दिल दहलाने और मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. दरअसल, जिले के भमौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 26 वर्षीय युवक ने अपनी 50 वर्षीय विधवा मां के साथ कथित तौर पर रेप की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला के छह बेटे और एक बेटी है. बेटी की शादी हो गई है और पांच अन्य लड़के अलग-अलग राज्यों में काम करते हैं. आरोपी बेटा बरेली की एक फैक्टरी में नमकीन पैकिंग का काम करता है.

पीड़िता की ओर से पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसके बेटे ने रविवार रात को खाना मांगते हुए दरवाजा खटखटाया. आरोप है कि दरवाजा खोलने पर बेटे ने मां को पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर बांध और मुंह में कपड़ा ठूसते हुए रेप किया. पीड़ित महिला ने सुबह अपने अन्य बेटों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद वे दूसरे राज्यों से घर लौटे और मां के साथ आरोपी भाई को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

मामले में पुलिस ने बताया,

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

“रविवार रात को बेटे ने कथित तौर पर अपनी विधवा मां के साथ घिनौना काम किया और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. महिला द्वारा लगाए गए आरोप जांच में सही पाए गए हैं. आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.”

राज कुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण)

बता दें कि पुलिस ने जेल भेजने से पहले आरोपी बेटे का और पीड़ित मां का जिला अस्पताल में मेडिकल टेस्ट भी कराया है.

ADVERTISEMENT

आजमगढ़: ‘रेप पीड़िता ने की खुदकुशी’, अखिलेश बोले- ‘यह घटना BJP सरकार के मुंह पर तमाचा’

ADVERTISEMENT

follow whatsapp

ADVERTISEMENT