आजमगढ़ में युवती को पति-ससुर ने मार डाला? पुलिस ने जब घर में बनी कब्र खोदी तो सन्न रह गई

राजीव कुमार

ADVERTISEMENT

आजमगढ़ में युवती को पति-ससुर ने मार डाला? पुलिस ने जब घर में बनी कब्र खोदी तो सन्न रह गई
आजमगढ़ में युवती को पति-ससुर ने मार डाला? पुलिस ने जब घर में बनी कब्र खोदी तो सन्न रह गई
social share
google news

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक बहू की अपनी ससुर से लड़ाई हो गई. मगर बहू को शायद ही इस बात का अंदाजा होगा कि इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी होगी. 

आरोप है कि ससुर और पति ने ही महिला को पीट-पीटकर मार डाला. फिर उसके शव को घर के अंदर ही दफना दिया. मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस को घर के अंदर कब्र मिली. कब्र खोदकर पुलिस ने महिला का शव निकाला. जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, आरोपी ससुर और पति फरार हो चुके थे. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला आजमगढ़ के महाराजगंज थाने से सामने आया है. यहां जजमानपुर गांव में 22 साल की अनीता अपने पति और ससुर के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर उसका विवाद ससुर के साथ हो गया था. इसी बात पर गुस्सा होकर अनीता के पति और ससुर ने उसकी जमकर पिटाई की. दोनों ने पीट-पीटकर अनीता की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

घर में कब्र बना कर दफना दिया शव 

दोनों ने अनीता की हत्या करके घर में ही कब्र खोद दी और मृतका का शव उसमे दफना दिया. शव को दफना देने के बाद मृतका का पति और ससुर दोनों फरार हो गए. मगर मामले की जानकारी ग्रामीणों को हो गई. 

ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर में बनी कब्र को खोदा और मृतका का शव निकाला. मामला सामने आने के बाद गांव में हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

दहेज के लिए करते थे उत्पीड़न

मृतका के परिजनों ने पति और ससुर के ऊपर दहेज का आरोप भी लगाया है. परिजनों का आरोप है कि हर दिन उनकी बच्ची को ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करते थे. इसी बात को लेकर बच्ची की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.  

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामला पर  (प्रभारी एसपी ग्रामीण आजमगढ़) संजय कुमार ने बताया, “महाराजगंज थाने में दहेज हत्या का सनसनी केस सामने आया है, जिसमें एक महिला जिसकी शादी लगभग 1 साल पहले हुई थी, उसके पति और उसके ससुर द्वारा पीट कर उसकी हत्या कर दी गई. शव को मकान की जमीन पर दफ्ना दिया गया. मृतका के पति सूरज और ससुर गुलाब को आरोपी बनाया गया है. उनकी तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT