शाहजहांपुर: महिला और उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या, पति और बेटे फरार

शाहजहांपुर: महिला और उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या, पति और बेटे फरार
फोटो: विनय पांडेय, यूपी तक

यूपी के शाहजहांपुर में महिला और उसके प्रेमी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि पति ने अपने बेटों और सहयोगियों के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. पति और उसके बेटे मौके से फरार हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

अहम बिंदु

घटना थाना जलालाबाद क्षेत्र के डहर गांव की है, जहां देर शाम पति ने अपने बेटों और साथियों के साथ मिलकर पत्नी और उसके प्रेमी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. दरअसल इसी गांव के रहने वाले ओम पाल की पत्नी और 4 बेटों की मां ममता गांव के ही रमन के साथ फरार हो गई थी.

वापस गांव में ही आकर रहने लगे थे दोनों

फरार होने के बाद महिला और उसका प्रेमी हरियाणा के पानीपत में नौकरी कर रहे थे. लॉकडाउन लगने के बाद दोनों गांव में आकर रहने लगे थे. बताया जा रहा है कि शाम लगभग 7:00 बजे रमन पाल अपने खेत पर जा रहा था. तभी महिला के पूर्व पति ओमपाल ने अपने साथियों और बेटों के साथ उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

इसी बीच मौके पर पहुंची ममता को भी पूर्व पति ने मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पूर्व पति और उसके लड़के मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गांव में हुए डबल मर्डर से सनसनी फैली हुई है.

इसी गांव के रहने वाले ओम पाल की पत्नी ममता गांव के ही रमन के साथ फरार हो गई थी. महिला के पहले से ही 4 बेटे हैं. फरार होने के बाद महिला और उसका प्रेमी हरियाणा के पानीपत में नौकरी कर रहे थे. लॉकडाउन लगने के बाद महिला और उसका प्रेमी गांव में आकर रहने लगे थे. ये बात महिला के पति और उसके बेटों को नागवार गुजरी. जिसके चलते उन्होंने दोनों की हत्या कर दी. एतिहातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

एस आनंद, एसपी शाहजहांपुर

शाहजहांपुर: महिला और उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या, पति और बेटे फरार
प्रयागराज: शादी के बाद लिया वियाग्रा का ओवर डोज, पत्नी छोड़कर गई मायके, पति पहुंचा अस्पताल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in