सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

नोएडा में पार्टी के दौरान हुआ युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा जनपद (Noida Crime News) के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में कथित तौर पर एक कार्यक्रम के दौरान युवती के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि युवती दिल्ली की रहने वाली है और उसने मंगलवार देर रात थाना सेक्टर-113 में एक युवक के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका एक थिएटर ग्रुप है जिसके नौ साल पूरे होने पर तीन सितंबर की रात सेक्टर-75 में रहने वाले एक युवक के फ्लैट पर पार्टी आयोजित की गई थी. शिकायत के मुताबिक उस पार्टी में थिएटर से जुड़े लोग आए हुए थे.

उन्होंने बताया कि युवती ने दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया कि पार्टी के बाद वह नशे की हालत में एक कमरे में सोने के लिए चली गई थी, तभी एक युवक ने उसके साथ रेप किया.

महिला द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक उसे सुबह जगने के बाद अपने साथ हुई वारदात का पता चला. शिकायत के मुताबिक वह युवक पहले उसी थिएटर ग्रुप में था अब वह कहीं और नौकरी करता है.

थाना सेक्टर-113 के थानाध्यक्ष शरद कांत ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

सांकेतिक तस्वीर
नोएडा: जानिए क्या है डिजिटल रेप? इसी अपराध में 65 वर्षीय बुजुर्ग को मिला आजीवन कारावास

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in