नोएडा में गांजा तस्करी के आरोप में चार लोग गिरफ्तार, कॉलेज छात्रों को थे बेचते

नोएडा में गांजा तस्करी के आरोप में चार लोग गिरफ्तार, कॉलेज छात्रों को थे बेचते
फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में गांजा तस्करी के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जिन पर तेलंगाना से गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कॉलेज छात्रों को बेचने वाले गिरोह में शामिल होने का आरोप हैं.

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के नाम शोएब खान, वसीम और दीपक शर्मा है. उन्होंने बताया कि उनके अन्य तीन साथी फरार हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से करीब एक क्विंटल, 36 किलोग्राम गांजा बरामद किया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में पढ़ने वाले छात्रों को तेलंगाना से गांजा लाकर बेचते हैं. एसटीएफ ने इस गिरोह के कुछ बदमाशों को पूर्व में भी गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से बरामद गांजा की कीमत लाखों रुपए है.

इस बीच, थाना सेक्टर 126 पुलिस ने सोमवार सुबह एक गाजा तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 10 किलोग्राम गांजा बरामद किया.

थाना सेक्टर 126 के थानाध्यक्ष विकास जैन ने बताया कि जांच के दौरान एक व्यक्ति के पास से 10 किलोग्राम गांजा मिला, जिसकी कीमत करीब पांच लाख रुपए है. व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में गांजा बेचता है.

नोएडा में गांजा तस्करी के आरोप में चार लोग गिरफ्तार, कॉलेज छात्रों को थे बेचते
बदायूं: '45 लाख रुपये से ज्यादा' की कीमत का 4 क्विंटल गांजा यूं हुआ बरामद, 2 तस्कर अरेस्ट

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in