नोएडा: बीजेपी नेता ने महिला के साथ की बदसलूकी, गाली-गलौच किया और मारा धक्का, वीडियो वायरल

नोएडा: बीजेपी नेता ने महिला के साथ की बदसलूकी, गाली-गलौच किया और मारा धक्का, वीडियो वायरल
स्क्रीन ग्रैब: भूपेंद्र चौधरी, यूपी तक

नोएडा में एक महिला के साथ बीजेपी नेता द्वारा बदसलूकी और धक्का मारने का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता महिला के साथ गाली-गलौज करता है उसके बाद धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 93बी ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी का है.

अहम बिंदु

मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिख रहा शख्स बीजेपी के किसान मोर्चा का नेता श्रीकांत त्यागी है. आरोप है कि श्रीकांत त्यागी सोसाइटी के पार्क में अवैध कब्जा कर रखा है. जिसको लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते हैं. श्रीकांत को 15 दिन के अंदर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है, लेकिन श्रीकांत सोसाइटी निवासियों पर खुद को बड़ा नेता बताकर सत्ता का रौब झाड़ते हुए अवैध कब्जे को हटाने से मना कर देता है.

बताया जा रहा है कि एक महिला इसे अवैध कब्जे को लेकर श्रीकांत से बातचीत कर रही थी. इसी दौरान बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी अपना आपा खो बैठे और महिला के साथ गाली-गलौज पर उतर आए. महिला ने जब गाली का विरोध किया तो श्रीकांत में महिला को तेजी से धक्का मार मारपीट की भी कोशिश की. पूरी घटना आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं जब इस बीजेपी नेता से इस घटना के बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर फोन काट दिया.

इस संबंध में जब पीड़िता निशा से बात की गई तो उसने कहा- 'हमारी सोसायटी में सिक्योरिटी गार्ड खड़े थे, मेल खड़े थे पर किसी ने मदद नहीं की. उसने (श्रीकांत त्यागी) ने कहा कि तुम प्लांट्स टच करोगी तो मैं तुम्हे टच करूंगा. पहले भी विवाद हो चुका है. सबके सामने गंदी लैंग्वेज का इस्तेमाल किया. वे सोसायटी में कब्जा कर रहे हैं.'

शाम तक सोसायटी के लोग हुए एकजुट

एक महिला के साथ बीजेपी नेता ने न केवल अभद्रता की बल्कि उसके लिए अश्लील और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इधर मामले में सोसायटी की सभी महिलाओं ने एकजुट होकर कथित बीजेपी लीडर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोसायटी कंपाउंट में शाम को रेजिडेंट एकजुट हुए और श्रीकांत त्यागी त्यागी के खिलाफ नारा बुलंद किया. महिलाओं का आरोप है कि मामले में पुलिस ने भी सपोर्ट नहीं किया. सोसायटी के गार्ड्स ने भी सपोर्ट नहीं किया.

नोएडा: बीजेपी नेता ने महिला के साथ की बदसलूकी, गाली-गलौच किया और मारा धक्का, वीडियो वायरल
नोएडा: होटल में मिला युवती का शव, वीडियो बनाकर कांस्टेबल से खुद को बचाने की लगाई थी गुहार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in