मुरादाबाद: 'दोस्त की पत्नी ने मेरे साथ जबरदस्ती की', वीडियो में कहानी बता युवक ने दी जान

मुरादाबाद: 'दोस्त की पत्नी ने मेरे साथ जबरदस्ती की', वीडियो में कहानी बता युवक ने दी जान
फोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad News) में सोमवार को एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. यह मामला मझोला थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, कथित तौर पर आत्महत्या करने से ठीक पहले युवक का एक वीडियो भी सामने आया है, जो उसने अपनी बहन के मोबाइल पर भेजा था.

बहन को भेजे वीडियो में युवक ने बताया कि उसकी मौत की जिम्मेदार उसकी दोस्त की पत्नी है, वो उसका पिछले कई सालों से उत्पीड़न कर रही है, जिससे परेशान होकर वह अब यह कदम उठा रहा है.

मृतक युवक ने दोस्त की पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है. युवक के मुताबिक, महिला के साथ उसके अफेयर के अलावा महिला का अन्य 10 लोगों से भी अफेयर है. बता दें कि मृतक युवक चौकीदारी का काम करता था.

मरने से पहले जारी वीडियो में युवक कहता सुना गया है, "दोस्त, मरने से पहले मैं कुछ कहना चाहता हूं, कुछ दिन बाद जब यह वीडियो देखोगे तो शायद तुम मुझसे नफरत करोगे, अगर कोई आदमी किसी औरत के साथ जबरदस्ती करेगा तो वह एक दिन यह बात अपने पति को जरूर बताएगी. मैंने कभी दोस्त की पत्नी के साथ जबरदस्ती नहीं की, बल्कि भैया दूज पर उसने मेरे साथ जबरदस्ती की थी, उसने मुझको मजबूर कर दिया था वह सब करने पर, इसमें मेरी कोई गलती नहीं है."

इसके अलावा वीडियो में मृतक युवक ने दोस्त की पत्नी का कई लोगों के साथ अफेयर होने का दावा किया है.

वहीं इस मामले में सीओ अनूप कुमार ने बताया कि मृतक युवक मूल रूप से चंदौसी का रहने वाला था. वह मझोला थाना क्षेत्र में किराए के मकान पर रहता था. युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. युवक के मृत्यु का कारण जानने की कोशिश की जा रही है. साथ ही सामने आए वीडियो की भी जांच कराई जा रही है.

मुरादाबाद: 'दोस्त की पत्नी ने मेरे साथ जबरदस्ती की', वीडियो में कहानी बता युवक ने दी जान
गायब हुईं 2 नाबालिग मुरादाबाद में ट्रेन में मिलीं, झांसा देकर दिल्ली ले जा रहा था युवक

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in