मुरादाबाद: शराब-प्रेमी के सहारे पत्नी ने की शराबी पति की हत्या, चौंकाऊ है धोखे की ये कहानी

मुरादाबाद: शराब-प्रेमी के सहारे पत्नी ने की शराबी पति की हत्या, चौंकाऊ है धोखे की ये कहानी
फोटो: जगत गौतम, यूपी तक

मुरादाबाद में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कथित तौर पर हत्या कर दी. इसके बाद शव को जंगल मे फेंक दिया. मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

अहम बिंदु

बिजनौर जनपद के धामपुर के रहने वाले निपेंद्र की शादी सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के महलकपुर निजामपुर की रहने वाली कुसुम पाल उर्फ गीता के साथ हुई थी. निपेंद्र विगत कुछ समय से ससुराल में पत्नी कुसुम पाल के साथ रह रहा था. 5 मई 2022 को अचानक निपेंद्र लापता हो गया. उसकी गुमशुदगी परिजनों ने सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराई थी.

इस मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की, तो पता चला कि युवक निपेंद्र की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने प्रेमी के हाथों कराई थी. पुलिस ने हत्यारोपी पत्नी कुसुम पाल और उसके प्रेमी नीरज पुत्र गंगाराम को गिरफ्तार कर लिया है.

निपेंद्र की पत्नी कुसुम पाल ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2010 में धामपुर के रहने वाले निपेंद्र के साथ हुई थी और उसका पति शराब पीने का आदी था. पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता था, इसलिए उसने ये कदम उठाया. पत्नी के मुताबिक, हमने ज्यादा शराब पिलाकर उसको मार दिया.

निपेंद्र की पत्नी गीता ने जब गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी तो उसने बताया कि मेरे पति खेती करते हैं और वह गर्जिया देवी घूमने गए थे.

मामले को लेकर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया, "थाना सिविल लाइंस में 5 मई को एक निपेंद्र नाम का लड़का था जो अपने घर से गायब हो गया था. जिसके संबंध में थाना सिविल लाइंस में एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी. FIR में युवक की पत्नी पर घरवालों ने संदेह जाहिर किया था और जब निपेंद्र की पत्नी को पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसमें कुछ नए तथ्य सामने आए हैं."

उन्होंने आगे बताया, "पत्नी ने अपने प्रेमी नीरज के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपी पत्नी ने यह जुर्म कबूल किया है. मामले में दो अन्य सहयोगियों के साथ प्रेमी ने मिलकर स्कॉर्पियो गाड़ी में गला दबाकर युवक की हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपियों ने शव को जिम कॉर्बेट के जंगल में फेंक दिया था."

अखिलेश भदौरिया ने बताया, "मामले में अभी दो अभियुक्त मृतक की पत्नी और उसका प्रेमी नीरज गिरफ्तार हुए हैं, दो अन्य व्यक्ति अभी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है."

मुरादाबाद: शराब-प्रेमी के सहारे पत्नी ने की शराबी पति की हत्या, चौंकाऊ है धोखे की ये कहानी
मुजफ्फरनगर: दहेज के लिए महिला की हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

संबंधित खबरें

No stories found.