गाजियाबाद: बदमाशों ने बोला फैक्ट्री पर धावा, ट्रक लेकर आए साथ और ऐसे दिया वारदात को अंजाम

गाजियाबाद: बदमाशों ने बोला फैक्ट्री पर धावा, ट्रक लेकर आए साथ और ऐसे दिया वारदात को अंजाम
फोटो: मयंक गौड़

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सुबह-सुबह एक फैक्ट्री में करीब 10 से 12 हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दे दिया. मिली जानकारी के अनुसार, डकैती का यह मामला थाना विजयनगर इलाके से सामने आया है. यहां कॉपर और लेड की एक फैक्ट्री में डकैती डाली गई है.

हैरत की बात यह है कि, बदमाश अपने साथ डकैती का समान ले जाने के लिए बड़ा ट्रक लेकर आए और समान ट्रक में भरकर चले गए. मिली जानकारी के अनुसार, करीब 40 से 50 लाख का समान डकैतों ने लूट लिया. डकैती की इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई.

ये है मामला

इस मामले के सामने आने के बाद गाजियाबाद पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं. इस पूरे मामले पर फैक्ट्री मालिक अनुप गुप्ता ने कहा कि, आज सुबह-सुबह हथियारबंद बदमाश फैक्ट्री के गेट को फांद कर अंदर घुस गए और यहां मौजूद दो गार्ड को बंधक बना लिया. इस दौरान डकैतों ने फैक्टी का गेट खोल दिया और अन्य डकैत ट्रक लेकर फैक्ट्री परिसर के अंदर आ गए. फिर डकैतों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया.

सुबह घटना का पता चलते ही पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और डकैतों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

फैक्ट्री मालिक के अनुसार, बदमाशों ने 12 घंटे तक डकैती की घटना को अंजाम देते रहे और फैक्ट्री परिसर में ट्रक लाकर उसमें कॉपर के कट्टे और लेड की पेटी भरते रहे. फैक्ट्री मालिक के अनुसार लूटे गए माल की कीमत 40 से 45 लाख के करीब है.

इस पूरे मामले पर एसपी (सिटी) ज्ञानेंद्र कुमार ने कहा है कि, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी समेत थानाध्यक्ष पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली. ये घटना रात करीब 2.30 से 3 बजे के बीच हुई है. 3 से 4 बदमाशों ने फैक्ट्री में लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा किया जाएगा.

गाजियाबाद: बदमाशों ने बोला फैक्ट्री पर धावा, ट्रक लेकर आए साथ और ऐसे दिया वारदात को अंजाम
गाजियाबाद: 11 वर्षीय बच्ची की अपहरण के बाद हत्या, बुलंदशहर में मिली लाश, 3 आरोपी अरेस्ट

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in