मऊ: मां ने पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को गोली मारकर दे दी जान

मऊ: मां ने पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को गोली मारकर दे दी जान
फोटो: दुर्गाकिंकर सिंह, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau News) जनपद के मधुबन थाना क्षेत्र में तेनुवा गांव में शनिवार रात को 10वीं की छात्रा ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. घर के अंदर अपने कमरे का दरवाजा बंद करके अपने माथे पर बंदूक सटाकर लड़की ने गोली चलाई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

गोली की आवाज सुनकर कमरे के पास परिजनों पहुंचे, तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला. गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए. पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर का दृश्य देखकर परिजनों के होश उड़ गए. कमरे में खून से लथपथ उनकी बेटी का शव पड़ा था और बंदूक भी जमीन पर गिरी पड़ी हुई थी.

आनन-फानन में परिजनों द्वारा पूरे मामले की जानकारी मधुबन थाने को दी गई. जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ, एसओ और महिला पुलिस बल पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जिला मुख्यालय पर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस बंदूक को भी अपने कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

16 वर्षीय खुशी पांडे मधुबन में ही एक कान्वेंट स्कूल में दसवीं की छात्रा थी और उसके पिता राजेश पांडे फतेहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य कर्मी के पद पर तैनात हैं. खुशी रात में खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई. माता और पिता भी खाना खाकर सो गए. कुछ देर बाद घर मे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद हड़कंप मच गया.

पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और पुलिस के अनुसार मां के द्वारा पढ़ाई करने के लिए डांटने के कारण बेटी ने गुस्से में कथित तौर पर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया.

इस घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया, "थाना मधुबन के ग्राम मुरादपुर की यह घटना है. राजेश पांडे की पुत्री खुशी पांडे ने पिता की दो नाली बंदूक से खुद को गोली मार ली. घटना का कारण यह बताया जा रहा है कि मां ने पढ़ने के लिए खुशी पांडे को डांटा था, जिससे गुस्सा होकर उसने यह कार्य किया है. पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."

मऊ: मां ने पढ़ाई के लिए डांटा तो बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, खुद को गोली मारकर दे दी जान
मऊ: सरयू नदी में मिला 'चांदी' का शिवलिंग, पुलिस कब्जे में लेकर थाने ले आई, अब होगी जांच

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in