सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

गोंडा: झाड़-फूंक के नाम पर महीनों तक महिला से रेप करता रहा मौलवी, ऐसे हुआ भांडा फोड़

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में झाड़ फूंक के नाम पर दलित महिला का कई महीनों से कथित तौर पर यौन शोषण करने वाले एक मौलवी के विरुद्ध पुलिस ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

अहम बिंदु

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तर्गत कांशीराम कालोनी निवासी अनुसूचित जाति की एक महिला ने पुलिस में शिकायत की थी कि झाड़ फूंक का कार्य करने वाला उसका पड़ोसी मोहम्मद जैनुल आबदीन करीब छह माह से उसका यौन शोषण कर रहा है.

शिकायत के अनुसार, जैनुल ने महिला की 14 वर्षीय बेटी को अपने घर पर भोजन बनाने के नाम पर बुलाकर उसके साथ भी अभद्रता की. इसमें कहा गया है कि जैनुल के बेटे द्वारा इसका विरोध करने पर वह उसे भी प्रताड़ित करता था.उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की रात जैनुल महिला के घर में जबरन घुस आया और मारपीट करने लगा.

इस बीच आस पड़ोस के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसकी पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. तोमर ने ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर जैनुल के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 304, 354, 323, 504, 506, 452, पॉक्सो अधिनियम की धारा 7/8 व एससी एसटी अधिनियम की धारा 3(2)5 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

सांकेतिक तस्वीर.
रिश्ता शर्मसार! कानपुर देहात: पिता ने नाबालिग बेटी के साथ की छेड़छाड़, मां ने लिखवाई FIR

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in