महराजगंज: मुंहबोले जीजा ने फोन पर मांगा किस, महिला ने ऐसा सबक सिखाया कि हमेशा रहेगा याद

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में जीजा पर उसकी सलहज ने गंभीर आरोप लगाए हैं. साले की पत्नी यानी सलहज का आरोप है कि जीजा फोन पर किस करने की डिमांड कर रहे थे. पीड़िता ने आरोपी जीजा पर केस दर्ज करा दिया है. कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी की महिला इंचार्ज इस मामले की जांच कर रही है.

अहम बिंदु

रिश्ते में सलहज लगने वाली महिला ने पहले जीजा को समझाने का प्रयास किया. अपनी ननद को पूरी घटना बताई. फिर उसके घर भी पहुंच गई. युवक के चाचा को उसके करतूत की जानकारी दी. इससे आरोपी भड़क उठा. वो महिला को धमकी देने लगा. थक हार कर महिला तहरीर लेकर कोतवाली पहुंच गई. कोतवाली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले की जांच कलेक्ट्रेट पुलिस चौकी की महिला इंचार्ज कंचन रॉय को सौंप दिया है. वो अब मामले की जांच कर रही हैं.

जानिए पूरी घटना

घटना चार जुलाई की है. कोतवाली क्षेत्र की एक महिला के फोन पर एक अनजान नंबर से फोन आया. महिला ने फोन करने वाले शख्स से उसका नाम पता व फोन करने की वजह पूछी. इस पर शख्स ने कहा कि पहले एक किस दो फिर वह अपना नाम बताएगा. इस पर महिला भड़क गई. दोबारा फोन नहीं करने की बात कहते हुए कॉल कट कर दी. इसके बाद युवक ने कई बार कॉल किया. हर बार वह अश्लील बात कहने लगा. थोड़ी देर बाद महिला के ननद के मोबाइल पर फोन कर उससे भी अश्लील शब्दों में बात करने लगा.

छानबीन में पता चला कि युवक का ससुराल महिला के ही गांव में है और वह रिश्ते में जीजा लगता है. इसके बाद महिला अपनी ननद के साथ युवक के ससुराल में पहुंची. उसकी पत्नी के अलावा उसके परिवार के अन्य सदस्यों को युवक की करतूत के बारे में बताई. युवक को उसकी पत्नी ने फोन किया. इसपर वह और भड़क गया.

इसके बाद महिला युवक के गांव में उसके घर पहुंच गई. युवक घर पर नहीं मिला. उसके चाचा मिले. उनके सामने महिला ने फोन कर उसके चाचा से बात कराने की कोशिश की. इसपर वह और भड़क गया फिर धमकी देते हुए युवक ने फोन काट दिया. युवक सदर कोतवाली के महुअवा गांव का निवासी बताया जा रहा है.
सांकेतिक तस्वीर
गोरखपुर: विवाहिता का आरोप- पति और उसका दोस्त करते हैं दुष्कर्म, वीडियो बनाकर धमका रहे हैं

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in