कानपुर: बच्चे का अपहरण कर गंगा नदी में जिंदा फेंका, ₹6 लाख की फिरौती भी मांगी, 4 अरेस्ट

पुलिस गंगा नदी में बच्चे का तलाश कर रही है.
पुलिस गंगा नदी में बच्चे का तलाश कर रही है.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) में बुधवार को एक 10 वर्षीय मासूम बच्चे का अपहरण (Kanpur kidnapping) कर गंगा नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने मोहल्ले के चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

चारों आरोपियों ने बच्चे को गंगा में फेंकने की बात कही है. पुलिस बच्चे की तलाश में गंगा नदी में खोजबीन कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने बच्चे के परिजनों से 6 लाख रुपये की फिरौती की भी मांग की थी. मामला मैकू पुरवा कैंट थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात 8 बजे बच्चे के गायब होने के बारे में परिजनों को पता चला. इसके बाद बच्चे के घर पर फोन करके 6 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने इस मामले में मोहल्ले के रहने वाले बबलू, अमित, समीर और अमिन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने दिल दहलाने वाला कबूलनामा किया.

आरोपियों ने बताया कि बच्चे को उन लोगों ने जिंदा गंगा नदी में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों के बयान के आधार पर गंगा में बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी है.

बच्चे के घर के पास ही चारो युवक रहते हैं, इसलिए वहां पर पुलिस और पीएसी को तैनात किया गया है.

मामले को लेकर डीसीपी रविंद्र कुमार का कहना है कि हमने बच्चे के अपहरण के मामले में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में छानबीन कर रहे हैं. पूरी जांच के बाद हम आगे बताएंगे.

पुलिस गंगा नदी में बच्चे का तलाश कर रही है.
Kanpur Tak: कानपुर पुलिस पर नाबालिग से रेप केस में सिपाही को बचाने का आरोप, जानें मामला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in