खाकी शर्मसार! कन्नौज में बेटी के लिए न्याय मांगने गई मां से चौकी इंचार्ज पर रेप का आरोप

चौकी प्रभारी अनुप कुमार मौर्य को जेल भेज दिया गया है.
चौकी प्रभारी अनुप कुमार मौर्य को जेल भेज दिया गया है. फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj Crime News) में खाकी को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. आरोप है कि कन्नौज कोतवाली क्षेत्र में अपनी बेटी के लिए न्याय मांगने गई एक मां के साथ चौकी इंचार्ज ने रेप (Rape Crime News) किया.

घटना की जानकारी महिला ने एसपी को दी. एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चौकी इंचार्ज पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए. कोतवाली पुलिस ने चौकी इंचार्ज पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया.

दरअसल, कन्नौज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की बेटी प्रेम प्रसंग के चलते कथित तौर पर एक युवक के साथ फरार हो गई थी. जिसकी विवेचना कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में हाजी शरीफ के चौकी प्रभारी अनूप कुमार मौर्य कर रहा था. इसी संबंध में महिला चौकी प्रभारी के बराबर संपर्क में थी.

महिला ने चौकी इंचार्ज पर अपने सरकारी आवास पर बुलाकर रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है. मामले में एसपी कुमार अनुपम सिंह ने सीओ शिव प्रताप सिंह को इसकी जांच सौंपी और महिला की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया.

महिला द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया कि हाजी शरीफ चौकी प्रभारी अनुप कुमार मौर्य ने हमको पुलिस लाइन स्थित अपने सरकारी आवास पर बुलाया, जहां उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करते हुए कथित तौर पर रेप किया.

मामले में एसपी ने सीओ की जांच के बाद चौकी इंचार्ज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

चौकी प्रभारी अनुप कुमार मौर्य को जेल भेज दिया गया है.
कन्नौज: चोरी के आरोप में दो अध्यापकों पर छात्र को पीटने का आरोप, मौत के बाद पिता ने ये कहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in