हरदोई: पति के अप्राकृतिक दुष्कर्म का पत्नी ने किया विरोध तो मिली ये सजा

हरदोई: पति के अप्राकृतिक दुष्कर्म का पत्नी ने किया विरोध तो मिली ये सजा
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

तीन तलाक पर कानून बनने के बाद भी तलाक के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. यूपी के हरदोई में तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 6 साल पहले एक महिला का निकाह हुआ था. आरोप है कि महिला का पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था. महिला ने पति की इस हरकत का विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया. पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

अहम बिंदु

मामला हरदोई जिले के कोतवाली संडीला क्षेत्र का है. दरअसल कोतवाली शहर इलाके में शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला का निकाह 6 साल पहले कस्बा संडीला में हुआ था. महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था. महिला जब भी उसका विरोध करती थी तो पति उसके साथ मारपीट करता था.

तीन वर्ष पूर्व महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी, जिसके बाद पति ने उससे सुलह समझौता कर लिया. समझौते के कुछ दिनों बाद ही वह उसके साथ फिर अप्राकृतिक दुष्कर्म करने लगा. महिला ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की और खामोश रहने को कहा.

पति के अत्याचार से पीड़ित होकर जब उसने विरोध किया तो पति ने उसे मारा पीटा. जिसके बाद पति उसे हरदोई छोड़ गया और तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया. पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची महिला ने पूरे मामले की शिकायत की और न्याय की गुहार लगाई है. जिसको लेकर पुलिस अधिकारियों ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

इस मामले में सीओ बघौली विकास जायसवाल का कहना है कि महिला ने शिकायती पत्र दिया है. शिकायती पत्र में जो आरोप लगाए गए हैं उसके अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता था.

सांकेतिक तस्वीर
नोएडा: लालन-पालन के बहाने 81 वर्षीय शख्स ने 7 साल तक किशोरी का किया यौन शोषण? हुआ अरेस्ट

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in