रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लड़की के परिजनों ने छत से फेंका, लड़के की हुई मौत

रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लड़की के परिजनों ने छत से फेंका, लड़के की हुई मौत
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दूसरे संप्रदाय की युवती से प्रेम संबंध के कारण देर रात उसके घर पर मिलने गए प्रेमी को युवती के घरवालों द्वारा पीट-पीटकर हत्या करन का मामला सामने आया है.

दोनों में कई वर्षों से प्रेम संबंध थे. युवक अपने भाई की शादी में शामिल होने दो दिन पूर्व दिल्ली से घर आया था. आरोप है कि अपनी प्रेमिका के फोन से बुलाने पर वो देर रात उससे मिलने उसके घर पहुंचा. जहां परिवार के लोगों ने उसे देखने के बाद पकड़ कर जमकर मारा और उसे तीन मंजिल से फेक दिया. नीचे गिरने से प्रेमी की मौत हो गई.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले में दूसरे समुदाय से जुड़ी प्रेमिका के कुछ परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि यह कोतवाली देहात का मामला है. काशीराम कॉलोनी निवासी अभिलाष ने थाना कोतवाली देहात में एक प्रार्थना पत्र दिया है. प्रार्थना पत्र के अनुसार उनका भाई आनंद जिसकी उम्र लगभग 30 साल है, वह पड़ोस की एक सगीर है. उनकी पुत्री से उसके संबंध में प्रेम संबंध थे. उनकी पुत्री ने कल फोन करके बुलाया और वहां जाने पर लड़की के परिजनों ने आनंद को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. जिस कारण उसकी मौत हो गई.

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. जांच में पाया है कि युवक और युवती का एक-दूसरे से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

रात में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लड़की के परिजनों ने छत से फेंका, लड़के की हुई मौत
हरदोई: 2 बच्चों का पिता BJP नेता हुआ SP नेता की बेटी के साथ फरार? दोनों ने छोड़ा घर, जानें

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in