हरदोई: प्रेम संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को पति ने दी ये दर्दनाक सजा? जानिए पूरा मामला

हरदोई: प्रेम संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को पति ने दी ये दर्दनाक सजा? जानिए पूरा मामला
तस्वीर: प्रशांत पाठक, यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर फरार होने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पति के प्रेम संबंधों में बाधक बनने पर पति ने पत्नी की पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक पति के एक महिला के साथ संबंध थे, जिसका पत्नी विरोध करती थी. इसी बात से खफा पति ने महिला की खेत पर निर्मम हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद लोगों को गुमराह करने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने हत्या के आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है.

अहम बिंदु

हरदोई जिले के पिहानी थाना क्षेत्र के सरावर गांव के मजरा गुलरहा में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के बाहर रामनिवास की पत्नी मुनीशा का शव खेत में पड़ा पाया गया. वारदात के बाद इलाकाई पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की.

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि मुनीषा की शादी 20 वर्ष पूर्व रामनिवास के साथ शादी हुई थी. इस दौरान गांव की एक महिला के साथ रामनिवास के संबंध हो गए. मुनीषा पति के अवैध संबंधों का विरोध करती थी. मंगलवार को मुनीषा खेत पर बैल लेकर गई थी,उसके बाद पीछे से रामनिवास भी खेत पर पहुंच गया. जहां पर दोनों के बीच विवाद होने लगा.

रामनिवास मुनीशा को गन्ने के खेत में पकड़ ले गया और डंडा मारकर घायल कर दिया,फिर मुनीषा की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी. लोगों को गुमराह करने के लिए कुछ देर बाद रामनिवास घर पहुंचा और अपने भतीजों से पत्नी के घर आने के बारे में पूछा. भतीजों ने बताया कि चाची घर नहीं आई है तो वह भतीजों को लेकर खेत पर पहुंचा, जहां पर मुनीशा का शव पड़ा हुआ था.

रामनिवास खेत से मुनीषा के शव को लेकर घर पहुंचा और गांव में बदमाशों के द्वारा पत्नी की हत्या की अफवाह फैला दी. पुलिस को शक होने पर रामनिवास पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतका के भाई धर्मेंद्र की तहरीर पर रामनिवास के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

हरदोई: प्रेम संबंधों में बाधक बन रही पत्नी को पति ने दी ये दर्दनाक सजा? जानिए पूरा मामला
हरदोई: युवक का शव खेत में मिला, शरीर पर थे चाकू के घाव, कहीं प्रेम प्रसंग तो वजह नहीं?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in