गाजियाबाद: दूसरे के घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रहा था शख्स, निकला एक युवक और मार दी गोली

गाजियाबाद: दूसरे के घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रहा था शख्स, निकला एक युवक और मार दी गोली
फोटो: मयंक गौर

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है. आपको बता दें कि गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के भाटिया मोड़ इलाके में एक सनकी युवक ने कथित तौर पर एक शख्स को इसलिए गोली मार दी क्योंकि वह शख्स उसके घर के बाहर खड़ा होकर फोन पर तेज आवाज में बात कर रहा था. खबर के अनुसार, घायल शख्स अपने घर से सब्जी लेने के लिए निकला था, अचानक रास्ते में उसका कॉल आ गया और वह एक घर के बाहर खड़ा होकर बात करने लगा. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे घायल के परिजनों ने उसे पास के एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसका ऑपरेशन किया गया है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

यहां जानें पूरा मामला

दिल्ली एनसीआर में लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोग आजकल यहां छोटी-छोटी बातों को लेकर गुस्से में बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला गाजियाबाद में थाना सिहानी गेट इलाके में भाटिया मोड़ के पास का है. आरोप है कि यहां एक युवक ने घर के सामने तेज आवाज में बात करने से नाराज एक शख्स को गोली मार दी. घायल शख्स निर्देश शर्मा (40) गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके के राधा कुंज इलाके का निवासी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, निर्देश शर्मा अपने घर से सब्जी लेने के लिए निकले थे. पास के भाटिया मोड़ इलाके पर उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल एक घर के बाहर खड़ी कर दी और कॉल आने पर अपने किसी परिचित के साथ बात करने लगे. इस दौरान घर निवासी एक युवक का गुस्सा शर्मा पर निकल पड़ा और उसने बाइक वहां से हटा कर जाने के लिए कहा. खबर के अनुसार, मोबाइल पर बात कर रहे निर्देश शर्मा ने उसे अनसुना कर दिया.

आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर युवक ने निर्देश पर गोली चला दी. गोली निर्देश के कंधे पर लगी थी. घटना की सूचना पर निर्देश के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर आनन फानन में पास के यशोदा अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया, जहां उनका ऑपरेशन किया गया है.

इस पूरे मामले में एसपी (सिटी) निपुण अग्रवाल ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए केस दर्ज कर टीमें गठित कर दी हैं और अग्रिम कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है.

गाजियाबाद: दूसरे के घर के बाहर मोबाइल पर बात कर रहा था शख्स, निकला एक युवक और मार दी गोली
लखनऊ-मेरठ के बाद अब गाजियाबाद में Pitbull का आतंक! पिटबुल कुत्ते ने बच्ची का काट खाया कान

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in