कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता डॉली शर्मा को ट्वीटर पर पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता डॉली शर्मा को ट्वीटर पर पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी
तस्वीर: डॉली शर्मा के ट्वीटर से.

गाजियाबाद में कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता और पूर्व लोकसभा प्रत्याशी डॉली शर्मा को पाकिस्तान के किसी शख्स से ट्वीटर पर जान से मारने की धमकी मिली है. जिसकी शिकायत उनके द्वारा गाजियाबाद पुलिस और साइबर सेल से की गयी है. वहीं पुलिस ने उनकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

स्क्रीन ग्रैब: डॉली शर्मा के ट्वीटर से.
अहम बिंदु

कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता के अनुसार बीते शुक्रवार रात दस बजे राव कासिफ तहसीन नाम की आईडी से उन्हें ट्विटर पर एके-47 से मारने की धमकी दी गई. आरोपी ने अपनी आईडी पर पाक के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगाई हुई है. डॉली शर्मा ने एसएसपी, डीएम, साइबर सेल और लिंक रोड थाने में लिखित शिकायत दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कांग्रेस नेत्री डॉली शर्मा ने बताया कि छह जुलाई को उनके पिता पूर्व महानगर अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज के घर पर दिल्ली उच्च न्यायालय के अधिवक्ता गिरीश के सरोवा उनसे मिलने के लिए आए थे. उस मुलाकात की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसी तस्वीर पर राव तहसीन काशिफ आईडी से युवक ने कांग्रेस नेत्री के लिए अभद्रता का इस्तेमाल कर उन्हें एके-47 से मारने की धमकी दी. हालांकि यह धमकी किस वजह से दी गई है अभी इसके बारे में स्पष्ट नहीं हो पाया है.

कांग्रेस नेत्री ने बताया कि उन्होंने पाकिस्तान या विशेष धर्म के प्रति कोई टिप्पणी नहीं की थी, बावजूद इसके धमकी मिलना चिंता का कारण है. डॉली शर्मा ने मामले की सूचना पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को दी और लिंक रोड थाने की पुलिस को लिखित शिकायत और जानकारी दी. वहीं पुलिस ने मिली शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और गाजियाबाद पुलिस और साइबर सेल टीम राव कासिफ तहसीन आईडी को हर एंगल से जांच कर रही है. सुरक्षा की दृष्टि से लगातार नजर रखी जा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in