फतेहपुर: घर पर अकेली किशोरी से पड़ोसी युवक ने किया 'रेप', पीड़िता ने जहर खाकर दे दी जान

फतेहपुर: घर पर अकेली किशोरी से पड़ोसी युवक ने किया 'रेप', पीड़िता ने जहर खाकर दे दी जान
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में घर पर अकेली किशोरी के साथ उसके पड़ोस के एक युवक ने कथित तौर पर रेप की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद इससे आहत किशोरी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी है.

जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के परिजन मंगलवार देर रात गांव में ही एक परिवारिक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. उस बीच किशोरी घर पर अकेली थी. तभी घात लगाए बैठा पड़ोसी युवक किशोरी के घर में घुसा और कथित तौर पर उससे रेप किया. पीड़िता के भाई को आता देखकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

किशोरी की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर रेफर किया. मगर रास्ते में ही किशोरी की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामा भरते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस का दावा है कि कि मामले की जांच की जा रही है.

इस मामले में सीओ पशुराम त्रिपाठी ने बताया, "थाना जहानाबाद में 14 वर्षीय किशोरी किसी युवक से बात करती थी. जिसकी जानकारी परिजनों को हो गई थी. इसी बात को लेकर किशोरी कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी."

सांकेतिक तस्वीर
भदोही: नाबालिग से घर में घुसकर 'रेप' करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in