इटावा: गैस एजेंसी के वेंडर की उसके ही घर में हत्या, पत्नी और ममेरे साले पर आरोप

इटावा: गैस एजेंसी के वेंडर की उसके ही घर में हत्या, पत्नी और ममेरे साले पर आरोप
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.फोटो: अमित तिवारी, यूपी तक

इटावा के भरथना थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला हनुमान में गैस एजेंसी के एक वेंडर की उसके ही घर में हत्या का मामला सामने आया है. बता दें कि मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी और ममेरे साले पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

अब तक क्या सामने आया?

नगला हनुमान गांव का रहने वाला कुंवर चंद्र दिवाकर (42) गैस एजेंसी से घरों में सिलेंडर सप्लाई करने का काम करता था. कुंवर चंद्र के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या पत्नी और ममेरे साले ने कर दी है. मामले में एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया की शव के ऊपर खरोच और चोट के निशान थे, इसलिए पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट का इंतजार है और उसके बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि हत्या के साक्ष्य भी मिले हैं, जांच की जा रही है.

मृतक के भाई ने ये बताया-

मृतक के भाई सुग्रीव सिंह ने बताया, "मैं और मेरा भाई कुंवर चंद्र गुरुवार रात एक शादी समारोह से लौटे थे. घर पर जब पहुंचे तो पहले से ही मेरी भाभी और उनका ममेरा भाई मौजूद था. इन लोगों ने ईंट मारकर मेरे भाई की हत्या कर दी है. सुबह हम लोगों ने देखा तो चोट के निशान थे."

पुलिस ने क्या कहा?

एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने बताया कि थाना भरथना क्षेत्र के गांव में एक डेड बॉडी मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर इंस्पेक्टर भरथना और सीओ सैफई को भेजा गया. मृतक के गले पर और कुछ जगह चोट के निशान थे. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में जो बात आएगी, उसके हिसाब से आगे कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने आगे बताया कि कुछ हत्या के साक्ष्य प्राप्त हुए हैं और मौके से कुछ चीजें भी मिली हैं.कार्यवाही की जा रही है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
बांदा: नाबालिग बेटी को टीचर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़का पिता, गोली मारकर की हत्या

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in