अमेठी में बड़ी वारदात! फांसी के फंदे से झूलती मिली मां, बेटा और बेटी की निर्मम हत्या

अमेठी में बड़ी वारदात! फांसी के फंदे से झूलती मिली मां, बेटा और बेटी की निर्मम हत्या
फोटो: आलोक श्रीवास्तव

Amethi Crime News: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार सुबह एक ही घर में तीन मौतों से कोहराम मच गया. मिली जानकारी के अनुसार, एक घर के अंदर दो मासूमों का शव जमीन पर पड़ा था, दोनों की गला रेतकर हत्या की गई, जबकि मासूम बच्चों की मां का शव संदिग्ध परिस्थितयों में फंदे से झूल रहा था. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम ने पहुंच कर तीनों शवों को कब्जे लिया और पड़ताल शुरू कर दी है. घटना शिवरत्नगंज थाना क्षेत्र के कुकहा रामपुर गांव की है.

अब तक क्या सामने आया?

आपको बता दें कि गांव निवासी धर्मराज पासी की पत्नी शीतला देवी (28) अपने दो बच्चों व 65 वर्षीय वृद्ध सास के साथ गांव में रहती थी. रोज की तरह मंगलवार सुबह जब घर में कोई चहल पहल नहीं हुई, तो एक बुजुर्ग महिला ने पड़ोस के लोगों को सूचना दी. जिस पर लोगों ने ग्राम प्रधान को बताया. मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि उनके साथ दर्जनों की संख्या में लोग मौके पर पहुंचे. लोगों ने पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख कर हम सभी दंग रह गए.

कमरे के अंदर 28 वर्षीय शीतला देवी पत्नी धर्मराज पासी फांसी के फंदे से लटकी हुई पाई गई और जमीन पर उसकी 6 वर्षीय बेटी निधि और 4 वर्षीय बेटा नितेश का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था. इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई.

बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया और वह अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई है. सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या खुद महिला ने ही अपने बच्चों की हत्या कर आत्महत्या की या किसी और ने घटना को कारित किया?

पुलिस अधीक्षक डॉ. इलामारन ने मौके पर पहुंचकर पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों से बात कर घटना की जानकारी ली. मामले को लेकर उनका कहना है कि संबंधित घटना सुसाइड की लग रहा है, जिसकी जांच की जा रही है.

अमेठी में बड़ी वारदात! फांसी के फंदे से झूलती मिली मां, बेटा और बेटी की निर्मम हत्या
अमेठी: स्मृति ईरानी को फोन पर नहीं पहचान पाए लेखपाल, अब बुरे फंसे, जानें पूरा मामला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in