पठान मूवी के बीच हुआ कुछ ऐसा कि बरेली के सिनेमा हॉल में हो गई बमचक मारपीट, वीडियो वायरल

पठान मूवी के बीच हुआ कुछ ऐसा कि बरेली के सिनेमा हॉल में हो गई बमचक मारपीट, वीडियो वायरल
फोटो: वायरल वीडियो/ स्क्रीनशॉट

Bareilly News: बरेली के फिनिक्स मॉल में पठान मूवी को लेकर दो गुटों में इतनी मारपीट हुई कि कई लोग घायल हो गए. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामला संभाला. ये घटना बुधवार रात सवा दस बजे के बीच की बताई जा रही है. इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की बात कही है.

अब तक क्या सामने आया?

बताया जा रहा है कि सिनेमा हॉल में कुछ लोग पठान मूवी को अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहे थे. हैब मोबाइल से रिकॉर्डिंग करने से अन्य दर्शक परेशान हुए, तो उन्होंने सिनेमा हॉल के कर्मचारी से शिकायत की. इसके बाद कर्मचारी मूवी रिकॉर्ड कर रहे युवकों को टोका. और फिर युवकों और कर्मचारी के बीच जमकर बहस हुई जो बाद में मारपीट में तब्दील हो गई. इस घटना के चलते सिनेमाघर में अफरा-तफरी मच गई. इस अफरातफरी में कई लोग घायल भी हो गए. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हालांकि मारपीट हंगामे की सूचना पर थाना इज्जतनगर पुलिस फोर्स भी मौके पर जा पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में लिया. आरोप लगाया जा रहा है कि कुछ युवक अपने मोबाइल से मूवी का वीडियो बना रहे थे, जिसको लेकर सिनेमाघर के कर्मचारियों ने रोका भी था. कर्मचारियों का कहना है कि यह सिनेमाघर के नियमों के खिलाफ है. इसलिए उन्होंने युवकों को मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग करने से रोका था और वीडियो डिलीट करने के लिए कहा था. इसी बात को लेकर कुछ युवक और कर्मचारी के बीच कहासुनी शुरू हो गई और विवाद इस कदर बढ़ा कि मारपीट हो गई.

सीसीटीवी से होगी आरोपी लड़कों की पहचान

सिनेमाघर में मारपीट करने वाले युवकों की पहचान के लिए थाना इज्जत नगर पुलिस टीम भी पहुंची. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी लड़कों की पहचान में जुटी हुई है. थाना इज्जत नगर के इंचार्ज अरुण श्रीवास्तव का कहना है कि सिनेमाघर में मारपीट करने वाले युवकों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल कई लड़को को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही. पुलिस ने वीडियो देखे कर कुछ लड़कों की पहचान कर ली है.

एक चर्चा है कि 'बेशर्म रंग'...

पठान मूवी बरेली के सिनेमाघर में बुधवार से शुरू हुई. मूवी को देखने के लिए बीते कई दिनों पहले से ही एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी थी. चर्चा ये भी है कि सिनेमा हॉल में पठान मूवी का 'बेशर्म रंग' गाना जैसे ही शुरू हुआ तो कुछ लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया, जो दूसरे लोगों को नागवार गुजरा और इस कमेंट बाजी के दौरान बहस किस कदर बढ़ गई कि दो पक्षों के बीच इतनी मारपीट हुई कि हॉल में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि पुलिस और मॉल प्रशाशन ने इस बात से इनकार किया है.

पठान मूवी के बीच हुआ कुछ ऐसा कि बरेली के सिनेमा हॉल में हो गई बमचक मारपीट, वीडियो वायरल
यूपी के दर्शकों को कैसी लगी शाहरुख की मूवी पठान? देखिए सिनेमाहॉल के बाहर से फर्स्ट रिएक्शन

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in