सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

बरेली: कक्षा सात की छात्रा से गैंगरेप के आरोप में चार युवकों पर मुकदमा, दो अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में चार युवकों पर कक्षा सात में पढ़ने वाली एक लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा सात की 12 वर्षीय छात्रा पिछले शुक्रवार को सुबह करीब सात बजे स्कूल जा रही थी.

छात्रा के पिता का आरोप है कि स्कूल के पास ही रास्ते में उसे ओवैस और शाहरूख नामक युवकों समेत चार लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसे अगवा करके ले गए.

उन्होंने बताया कि शनिवार पूर्वाह्न करीब 10 बजे छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची। परिजनों के पूछने पर छात्रा ने बताया कि स्कूल जाते समय रास्ते में उसे ओवैस और उसका दोस्त शाहरुख मिले.

उसने बताया कि उन्होंने उसे एक कोल्डड्रिंक दे दी, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गयी और छात्रा ने घरवालों को बताया कि ओवैस और शाहरुख समेत चार लोगों ने अपहरण करके उसके साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म किया. उसने बताया कि उसे एक सुनसान स्थान पर रखा और सुबह टेंपो से शाहदाना चौराहे पर छोड़ दिया.

बिथरी चैनपुर थाने के इंस्पेक्टर सीतांशु के. शर्मा ने बताया कि इस मामले में दी गयी तहरीर में लड़की के अपहरण का आरोप लगाया था, उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी ओवैस और शाहरुख को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज नहीं किये जाने के विरोध में शनिवार को हिन्दू युवा वाहिनी समेत कई कथित हिन्दूवादी संगठनों के नेताओं ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया. उसके बाद रविवार को मुकदमे में सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराएं जोड़ी गयी और दोनों गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया। बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

ये भी पढ़ें-

सांकेतिक तस्वीर
बांदा: शादी का झांसा देकर फूफा ने किया नाबालिक भतीजी से रेप, बच्चा पैदा होने पर उड़े होश

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in