बाराबंकी: संदिग्ध परिस्थितियों युवा दंपती का शव मिला, पुलिस ने किया ये दावा

बाराबंकी: संदिग्ध परिस्थितियों युवा दंपती का शव मिला, पुलिस ने किया ये दावा
फोटो: रेहान मुस्तफा

बाराबंकी जिले के बदोसराय थाना क्षेत्र में शनिवार को मिले युवा दंपती के शव के संबंध में पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बदोसराय थाना क्षेत्र के अद्रा झील के पास रामनगर थाना क्षेत्र के बरहमपुर गांव निवासी सुभाष (24) अपनी पत्नी सीमा उर्फ रिंकी (20) के साथ बाइक से घर से निकला था. उन्होंने बताया कि दोनों का शव आज संदिग्ध परिस्थितियों में अद्रा झील के पास अमनियापुर गांव की झाड़ियों में मिला। दोनों के सिर पर गंभीर चोटें थी.

पुलिस के अनुसार, घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर मोटरसाइकिल, मोबाइल और दंपती का अन्य सामान भी मिला है. पुलिस द्वारा बाइक के नंबर के आधार पर छानबीन करने पर पता चला कि वाहन रामनगर थाना क्षेत्र के ललित की है. पूछताछ में ललित ने बताया कि बाइक उसकी है और सुभाष उससे उधार मांगकर ले गया था.

पुलिस ने मृतक के भाई को भी मौके पर बुलाकर पूछताछ की है. मृतक के भाई के अनुसार, "ये दो दिन पहले शादी में शामिल होने के लिए आए थे. लौटते वक्त एक्सीडेंट हुआ तो इन लोगों ने फोन किया. जब हम मौके पर पहुंचे तो इन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका. आज दो दिन बाद इन दोनों का शव मिला है."

अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि दंपती की मौत सड़क हादसे में हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया था और ऐसा लगता है कि किसी अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से उनकी मौत हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) पूर्णेन्दु सिंह ने आगे बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

बाराबंकी: संदिग्ध परिस्थितियों युवा दंपती का शव मिला, पुलिस ने किया ये दावा
बाराबंकी: बारातियों को बंधक बना दूल्हे के साथ हुई मारपीट, लड़की पक्ष बोला- लड़का नहीं पसंद

संबंधित खबरें

No stories found.