बांदा: महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, मारने वालों पर अश्लीलता की हदें पार करने का आरोप

बांदा: महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, मारने वालों पर अश्लीलता की हदें पार करने का आरोप
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

यूपी के बांदा में एक महिला की बेरहमी से पिटाई का वीडियो शनिवार दोपहर से सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कई महिलाएं और युवक महिला को लात-घूंसो से पीटते नजर आ रहे हैं. महिला ने अर्धनग्न अवस्था में भागकर जान बचाई. बताया जा रहा है महिला का पारिवारिक जमीनी विवाद है, जिसकी वजह से परिवार की महिलाओं ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

अहम बिंदु

महिला का आरोप है कि पिटाई करने वालों ने उसके साथ अभद्र हरकतें की और प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालकर बेरहमी से मारा है. यह वीडियो पुलिस द्वारा 25 जुलाई का बताया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र के कस्बे का है.

प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी- पीड़िता

पीड़ित महिला ने बताया-मेरे साथ जमीनी विवाद को लेकर ये लोग अंदर घुस आए. अवैध जगह में मिर्च डाल दी. इसके बाद मुझे मेरे जेठ के परिवार ने बुरी तरह मारा पीटा. इन्होंने मुझे मारते-मारते बेपर्दा कर दिया. जेठ मेरे ऊपर गंदी निगाह रखता था. औरतों और जेठ व भतीजे ने मुझे बहुत मारा. मेरा बाथरूम तक तोड़ दिया. मेरे फेविकोल लगा दिया. मैं दीवाल कूदकर भागकर जान बचाई. थाना गए तो कोई सुनवाई नहीं हुई. मैं इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करती हूं.

थाना तिंदवारी से एक महिला से मारपीट का वीडियो संज्ञान में आया है. दिनांक 25 जुलाई की घटना है. घटना को संज्ञान लेकर पीड़िता से तहरीर लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

आनंद कुमार पांडेय, DSP बांदा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in